scriptModi 3.0: ‘मोदी सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चलने वाली’- पप्पू यादव का दावा | Modi 3.0 NDA government Pappu Yadav Nitish Kumar Chandrababu Naidu Bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

Modi 3.0: ‘मोदी सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चलने वाली’- पप्पू यादव का दावा

Bihar News: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने एक बड़ा दावा किया। सांसद ने Modi सरकार, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और चंद्रबाबू नायडू (ChandraBabu Naidu) पर हमला बोला।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 10:04 am

Akash Sharma

Pappu yadav bihar
Bihar News: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने एक बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि नई मोदी सरकार (Modi Sarkar) एक साल से ज्यादा नहीं चलने वाली। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और चंद्रबाबू नायडू (ChandraBabu Naidu) गांधी विचारधारा के लोग हैं।


नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की दी बधाई


सांसद पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई देते हुए कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को बहुमत नहीं दिया है। यह इसलिए क्योंकि उनके नाम पर चुनाव लड़ा गया। चार सौ पार की बात तो छोड़िए, उन्हें बहुमत भी नहीं मिला। वह अपनी सरकार भी नहीं बना पाए। मुझे लगता है कि यह सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चल पाएगी। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू गांधी विचारधारा के लोग हैं। उन्होंने कहा कि नवंबर में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। उनको लग रहा है कि लोकसभा में जो सीटें मिली हैं, अगर विधानसभा का चुनाव 2024 में होगा तो परिणाम उनके पक्ष में आएगा। चंद्रबाबू नायडू को जब लगेगा कि साउथ में मोदी का असर गलत हो रहा है, तो नायडू एनडीए का साथ छोड़कर भागेंगे।


‘हिंदू-मुस्लिम की राजनीति छोड़ दें मोदी’


सांसद पप्पू यादव ने आगे कहा कि हम नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं। आप नीतिगत बात करें, रोजगार पर बात करेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा। आप गरीबों की बात करें, गरीबी खत्म करने की बात किजिए। हाथ जोड़कर कहता हूं, हिंदू-मुस्लिम की राजनीति छोड़ दीजिए। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू से मैं उम्मीद और अपेक्षा रखता हूं कि एनडीए की सरकार में हिंदू मुसलमान की राजनीति नहीं होगी।

Hindi News/ National News / Modi 3.0: ‘मोदी सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चलने वाली’- पप्पू यादव का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो