scriptपांच चरणों में ही NDA ने पार किया 310 का आंकड़ा, छठे फेज की वोटिंग से पहले अमित शाह का दावा | NDA crossed the 310 mark in just five phases, Amit Shah claims before the sixth phase of voting | Patrika News
राष्ट्रीय

पांच चरणों में ही NDA ने पार किया 310 का आंकड़ा, छठे फेज की वोटिंग से पहले अमित शाह का दावा

West Bengal: पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

कोलकाताMay 22, 2024 / 04:43 pm

Prashant Tiwari

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरण में ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है। पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए में कहा, “क्या आप जानना चाहते हैं कि अब तक एनडीए की स्थिति क्या है? मैं आपको बता सकता हूं कि पहले पांच चरणों के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पहले ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है।”
कोई भी ताकत POK को भारत का हिस्सा बनने से नहीं रोक सकता

उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को भारत का हिस्सा बनाने के विरोध के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला। अमित शाह ने कहा, ”वे हमें बता रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इसलिए पीओके को भारत का हिस्सा बनाना खतरनाक होगा। मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि हम परमाणु बम से नहीं डरते। ऐसी कोई ताकत नहीं है जो हमें पीओके को भारत का हिस्सा बनाने से रोक सके।”
हार के डर से पुलिस दुरुपयोग कर रही ममता
केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि हार के डर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हताश कर दिया है। वो अब पुलिस का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग कर रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ”मैंने अभी सुना कि राज्य पुलिस ने विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के किराए के आवास पर देर रात छापेमारी अभियान चलाया।
NDA crossed the figure of 310 in just five phases, Amit Shah claims before the sixth phase of voting
TMC नेता के घर छापा मारने पर करोड़ोस रुपये बरामद होता है

केंद्रीय एजेंसियों ने जब तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर छापा मारा तो 51 करोड़ रुपये की भारी रकम बरामद हुई, लेकिन अधिकारी के यहां पुलिस की छापेमारी में 25 पैसे की भी बरामदगी नहीं हुई। मैं मुख्यमंत्री से कह रहा हूं कि वह राज्य पुलिस का दुरुपयोग करने से बचें, अन्यथा पश्चिम बंगाल की जनता आपको करारा जवाब देगी।” अमित शाह ने अवैध घुसपैठियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से संकीर्ण राजनीतिक हितों के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करने का भी आग्रह किया।

Hindi News/ National News / पांच चरणों में ही NDA ने पार किया 310 का आंकड़ा, छठे फेज की वोटिंग से पहले अमित शाह का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो