scriptNEET-2 परीक्षा पेपर लीक! उत्तराखंड में दो दलालों समेत पांच लोग गिरफ्तार, 50 लाख तक में बिका पेपर | Neet part two exam expected to leak, 5 person arrested in this connection in Uttarakhand | Patrika News
71 Years 71 Stories

NEET-2 परीक्षा पेपर लीक! उत्तराखंड में दो दलालों समेत पांच लोग गिरफ्तार, 50 लाख तक में बिका पेपर

रामनगर में परीक्षा देने आए करीब 44 छात्र छात्राओं ने पेपर लीक होने की बात स्वीकारी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लीक पेपर की कीमत 10 से 50 लाख रूपए रखी थी।

Jul 24, 2016 / 12:47 pm

Nakul Devarshi

उत्तराखंड के रामनगर में नीट 2 परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। हल्‍द्वानी में जहां नीट की परीक्षा में पुलिस ने दो दलालों के पकड़ा है वहीं रामनगर में पेपर लीक करवाने वाले तीन लोग पुलिस के शिकंजे में आए। परीक्षा देने आए दर्जनों छात्र छात्राओं ने पेपर लीक होने की पुष्टी की है। 
रामनगर में परीक्षा देने आए करीब 44 छात्र छात्राओं ने पेपर लीक होने की बात स्वीकारी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लीक पेपर की कीमत 10 से 50 लाख रूपए रखी थी। इन आरोपियों के संपर्क में उत्तराखंड सहित दिल्ली, पटना, रांची, लखनऊ और अन्य कई जगहों के छात्र भी हैं।

Home / 71 Years 71 Stories / NEET-2 परीक्षा पेपर लीक! उत्तराखंड में दो दलालों समेत पांच लोग गिरफ्तार, 50 लाख तक में बिका पेपर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो