scriptJK Terrorist Attack : रियासी आतंकी हमले की NIA करेगी जांच, तीन आतंकियों ने किया था बस पर हमला | NIA will investigate the Reasi terror attack, three terrorists had attacked the bus | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Terrorist Attack : रियासी आतंकी हमले की NIA करेगी जांच, तीन आतंकियों ने किया था बस पर हमला

इस दौरान जांच में यह बात सामने आ गई है कि बस पर दो से तीन आतंकियों ने हमला किया था। सबसे पहले आतंकियों ने बस चालक को ही गोली मारी। इसके बाद फिर बस पर तबाड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें एक बच्चे सहित दस लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 05:00 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले में आतंकियों क्लीशनीकोव और अरमालाइट राइफल का इस्तेमाल किया है। स्वचलित राइफल से हुई इस गोलीबारी में 10 लोग मारे गए हैं। घटना को लेकर गृह मंत्रालय ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। आंतकियों की इस घटना की जांच में अब NIA को उतार दिया गया है। भारतीय सेना सहित अन्य सैन्यबलों के अधिकारियों ने जांच के दौरान 7.62×39एमएम और 5.56×45एमएम गोलियों का इस्तेमाल हुआ है। घटना की जांच में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की एक टीम भी शामिल हो गई है।
इस दौरान जांच में यह बात सामने आ गई है कि बस पर दो से तीन आतंकियों ने हमला किया था। सबसे पहले आतंकियों ने बस चालक को ही गोली मारी। इसके बाद फिर बस पर तबाड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें एक बच्चे सहित दस लोगों की मौत हो गई। भारतीय सैन्यबलों ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ड्रोन से आतंकियों को तलाश किया जा रहा है। इन आतंकियों को रियासी के उच्च वन क्षेत्र में देखा गया है।

Hindi News/ National News / JK Terrorist Attack : रियासी आतंकी हमले की NIA करेगी जांच, तीन आतंकियों ने किया था बस पर हमला

ट्रेंडिंग वीडियो