scriptBJP से सस्पेंड होने के बाद Nupur Sharma ने मांगी माफी, कहा- मैं अपने शब्द वापस लेती हूँ | Nupur sharma after being suspended from BJP, ask for forgiveness | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP से सस्पेंड होने के बाद Nupur Sharma ने मांगी माफी, कहा- मैं अपने शब्द वापस लेती हूँ

BJP Spokesperson Nupur Sharma suspended: बीजेपी ने आज एक्शन लेते हुए पार्टी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया। इस एक्शन के बाद नूपुर शर्मा ने अपना स्पष्टीकरण जारी किया है, और अपने शब्दों के लिए माफी मांगी है।

Jun 05, 2022 / 06:58 pm

Mahima Pandey

Nupur sharma after being suspended from BJP, ask for forgiveness

Nupur sharma after being suspended from BJP, ask for forgiveness

‘मुंह से निकले हुए शब्द वापस नहीं आते हैं’, ये बात आज बीजेपी से सस्पेंड हो चुकी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को बार बार याद आ रही होंगी। कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में उन्होंने रोष में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दे डाला था जिसके बाद से आए दिन उनकी मुसीबतें बढ़ती ही जा रहही हैं। आज बीजेपी ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इस एक्शन के बाद अब नूपुर शर्मा ने अपने शब्दों को वापस लेते हुए कहा है कि उनकी मंशा किसी को तकलीफ देने की नहीं थी।
क्या कहा नूपुर शर्मा ने?
नूपुर शर्मा ने एक पोस्ट ट्वीट कर अपनी भावनाओं को जनता के समक्ष रखा है। उन्होंने लिखा, “मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी, जहां रोजाना मेरे आराध्य शिव जी का अपमान किया जा रहा था। मेरे सामने ये कहा जा रहा था कि वो शिवलिंग नहीं फुवारा है, दिल्ली के हर फूटपाथ पर बहुत शिवलिंग पाए जाते हैं जाओ जा के पूजा कर लो।”

https://twitter.com/NupurSharmaBJP/status/1533420358040113152?ref_src=twsrc%5Etfw
नूपुर शर्मा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “मेरे सामने बार-बार इस प्रकार से हमारे महादेव शिव जी के अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दिन। अगर मेरे शब्दों से किसी की धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है तो मैं अपने शब्द वापिस लेती हूँ। मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी।”

BJP के एक्शन के बाद नूपुर ने दिया स्पष्टीकरण
नूपुर शर्मा का स्पष्टीकरण बीजेपी द्वारा एक्शन लेने के कुछ समय बाद आया है। आज बीजेपी ने पहले एक प्रेस रिलीज जारी नूपुर शर्मा के बयान से किनारा किया और फिर कुछ समय बाद ही उन्हें प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया। इसके बाद नूपुर शर्मा ने सभी मीडिया हाउस और अन्य लोगों से उनके पते को सार्वजनिक न करने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें

BJP से निकाले जाने से बाद सामने आई नुपुर शर्मा की पहली प्रतिक्रिया, लोगों से की यह खास गुजारिश







Home / National News / BJP से सस्पेंड होने के बाद Nupur Sharma ने मांगी माफी, कहा- मैं अपने शब्द वापस लेती हूँ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो