scriptOdisha Train Accident: बालासोर से घायल यात्रियों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, हाईवे पर लगा जाम | odisha train derail Bus carrying injured passengers from Balasore met with accident in Bengal, highway jammed | Patrika News
राष्ट्रीय

Odisha Train Accident: बालासोर से घायल यात्रियों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, हाईवे पर लगा जाम

Odisha Train Accident: बालासोर से घायल को इलाज के लिए पश्चिम बंगाल ले रही बस का एक्सीडेंट हो गया। बंगाल के पश्चिमी मेदिनीपुर जिले में पिकअप वैन और बस में टक्कर हो गई। इसके बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

Jun 03, 2023 / 08:01 pm

Shaitan Prajapat

बालासोर से घायलों को अस्पताल ले जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट

बालासोर से घायलों को अस्पताल ले जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार को हुए दो ट्रेन और एक मालगाड़ी हादसे में अब तक 288 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 900 से ज्यादा लोग घायल है। इन घायलों को इलाज के लिए अलग अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में जगह नहीं मिलने के कारण लोगों को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में इलाज के लिए भेजा जा रहा है। घायल यात्रियों को ले जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यह एक्सीडेंट बंगाल के पश्चिमी मेदिनीपुर जिले में हुआ है। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया है।


पिकअप वैन और बस में टक्कर

बालासोर हादसे घायल हुए लोगों को इलाज के लिए पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल भेजा रहा है। घायलों को ले जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा बंगाल के पश्चिमी मेदिनीपुर जिले में हुआ है। पिकअप वैन और बस में टक्कर हो गई। इसके बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया है।

घायल यात्रियों को आई चोटें

इस दोहरे हादसे के कारण घायल यात्रियों को चोट भी आई है। पुलिस घायलों को वहां से निकालकर अलग-अलग जगहों पर भेज रही है। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें बस के आगे का हिस्सा डैमेज दिख रहा है। वहीं पिकअप वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

58 ट्रेनें रद्द, 81 का बदला गया मार्ग

दिल्ली के सूचना प्रकाशन रेलवे बोर्ड के कार्यकारी निदेशक अमिताभ शर्मा ने कहा कि 2 घंटे पहले मिली जानकारी के मुताबिक 58 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं 81 गाड़ियों का मार्ग बदला गया है और 10 शॉर्ट टर्मिनेटेड हुई हैं।

यह भी पढ़ें

अजब संयोग 14 साल पहले शुक्रवार को ही कोरोमंडल ट्रेन का हुआ था खौफनाक हादसा



यह भी पढ़ें

PM मोदी ने कहा- हादसे के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा, सरकार पीड़ितों के साथ



Home / National News / Odisha Train Accident: बालासोर से घायल यात्रियों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, हाईवे पर लगा जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो