scriptPhalodi Satta Bazar: 12 बजे के बाद पलटा सट्टा बाजार, बहुमत से दूर रह सकती है बीजेपी, ये पार्टी बनाएगी सरकार! | Phalodi Satta Bazaar Latest figures at 12 o'clock BJP may remain short of majority NDA will form government | Patrika News
राष्ट्रीय

Phalodi Satta Bazar: 12 बजे के बाद पलटा सट्टा बाजार, बहुमत से दूर रह सकती है बीजेपी, ये पार्टी बनाएगी सरकार!

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ो के अनुसार, बीजेपी बहुमत के आंकड़े से दूर रह सकती है। हालांकि एनडीए बहुमत के आंकड़े को पार कर लेगी।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 12:44 pm

Anish Shekhar

Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजोें के साथ ही सट्टा बाजार में भी बड़ी हलचले देखने को मिल रही है। सुबह से रुझानों में एनडीए एक बार भी 300 के आंकड़े को पार नहीं कर सकी है। वहीं नतीजों को देखते हुए एक्जिट पोल के आंकड़े भी भी पूरी तरह धाराशाही होते नजर आ रहे हैं। फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ो के अनुसार, बीजेपी बहुमत के आंकड़े से दूर रह सकती है। हालांकि एनडीए बहुमत के आंकड़े को पार कर लेगी।
सट्टा बाजार के अनुसार, बीजेपी को 250 से 255 के बीच सीटें मिल सकती है तो वहीं एनडीए 290 से 295 सीटें ला सकता है। वहीं इंडिया बलॉक भी 225 सीटों के आस पास रह सकता है। इन आंकड़ों से बीजेपी के खेमें में बड़ी हलचले हैं, जबकि कांग्रेस के खेमें में खुशी की लहर दिखाई दे रही है।

कैसे हुई फलोदी सट्टा बाजार की शुरुआत

फलोदी सट्टा बाजार में सट्टे का व्यापार करने वाले एक व्यक्ति के अनुसार, फलोदी में गांधी चौक नाम की जगह है, जहां पर फ्रूट मंडी हुआ करती थी। यहां पर व्यापारी लोग खाली समय में हार जीत, बारिश, फसल, मवेशियों के बच्चे होने के नाम पर सट्टा लगाया जाता था। फिर धीरे-धीरे सट्टा व्यापारी हर क्षेत्र में अपनी भविष्यवाणी करने लगे। जैसे-जैसे जमाना बदल रहा है, वैसे-वैसे फलोदी सट्टा बाजार भी हाईटेक होता जा रहा है। हाईटेक यानी मोबाइल पर एप्लीकेशन के जरिए कहीं पर भी बैठकर आप अपना सट्टा लगा सकते हैं।

Hindi News/ National News / Phalodi Satta Bazar: 12 बजे के बाद पलटा सट्टा बाजार, बहुमत से दूर रह सकती है बीजेपी, ये पार्टी बनाएगी सरकार!

ट्रेंडिंग वीडियो