scriptUP Election 2017: वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो पार्ट-2 में फिर उमड़ा जनसैलाब | pm modi roadshow in varanasi hindi news | Patrika News
71 Years 71 Stories

UP Election 2017: वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो पार्ट-2 में फिर उमड़ा जनसैलाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को वाराणसी में रोड शो आरती, उपहार और स्वागत से भरा रहा। रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा को बड़ी राहत दी।

Mar 05, 2017 / 08:25 pm

Kamlesh Sharma

bjp

Modi roadshow

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को वाराणसी में रोड शो आरती, उपहार और स्वागत से भरा रहा। रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ ने भाजपा को बड़ी राहत दी। रविवार को पुलिस लाइन से शुरू हुए पीएम मोदी के रोड शो में जमकर मोदी-मोदी के नारे लगे। कई किलोमीटर लंबे इस रोड शो में भाजपा समर्थकों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि पीएम के वाहन को आगे बढ़ने में परेशानी आई।
पीएम मोदी का रोड शो जिस भी क्षेत्र से गुजर रहा था वहां पर पहले से ही भारी भीड़ जमा था। सड़क की क्या बात, गली व छतों पर भी लोग अपने पीएम व सांसद को देखने के लिए जमे हुए थे। छतों पर महिलाएं अपने हाथों में फूल लेकर खड़ी थीं।
पीएम मोदी पर महिलाएं पुष्प वर्षा कर रही थीं। पीएम मोदी ने किसी को निराश नहीं किया। कहीं पर हाथ जोड़ कर तो कही पर हाथ हिला कर जनता का अभिनंदन किया। हुकुलगंज में जब पीएम मोदी का रोड शो पहुंचा तो छतों पर भारी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भी पीएम का स्वागत किया। पीएम मोदी के आने से आधा से एक घंटा पहले ही लोग विभिन्न चौराहों पर खड़े थे और जब पीएम का काफिला वहां से गुजरा, तभी लोगों ने उस जगह को छोड़ा।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
रोड शो को लेकर भाजपा ने भी जबरदस्त तैयारी की थी। जिस स्थान से पीएम मोदी का रोड शो गुजर रहा है वहां पर पहले से ही भाजपा व भगवा रंग के झंडे, गुब्बारे, चौराहों को फगवा रंग के कपड़े से ढक दिया गया था। शाम होते ही अंधेरा होने लग गया था लेकिन लोगों के उत्साह में जरा भी कमी नहीं आई।
वहीं, पीएम मोदी के स्वागत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने भी आरती की थाली सजाई। मोदी का काफिला जब गुजरा तो मुस्लिम महिलाओं ने पुष्प वर्षा भी की। हुकुलगंज के पास मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी का स्वागत करके विरोधी दलों को परेशान कर दिया।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/838376952364953600
4 मार्च को भी मोदी के रोड शो के दौरान बजरडीहा में मुस्लिमों ने स्वागत में शहनाई बजाई थी। पीएम मोदी का काफिला जब मदनपुरा पहुंचा था तो बुनकर बावनी के तंजीम ने पीएम मोदी को गुलदस्ता और शॉल भेंट की थी। पीएम मोदी ने भी मिले तोहफे का पूरा सम्मान किया और शाल को सिर-माथे से लगा लिया।
मुस्लिमों ने काशी की गंगा-जमुनी तहजीब को कायम रखते हुए पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया था। सोनारपुरा चौराहे पर स्वागत के लिए मुस्लिम समाज के लोग खड़े थे और जब पीएम का काफिला यहां से गुजरा तो उन्होंने जमकर स्वागत किया। मदनपुरा पर उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के भांजे बिरजीस कदर खां ने शहनाई से सारे जहां से अच्छा, हिन्दुस्तां हमारा धुन बजाकर भारत की ताकत को दिखाया था।

Home / 71 Years 71 Stories / UP Election 2017: वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो पार्ट-2 में फिर उमड़ा जनसैलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो