scriptभाजपा नेता के होटल में चल रही थी पार्टी, कम कपड़ों में कई विदेशी लड़कियां कैमरे में कैद | Police raid on Genx plaza Hotel in Mughalsarai | Patrika News
71 Years 71 Stories

भाजपा नेता के होटल में चल रही थी पार्टी, कम कपड़ों में कई विदेशी लड़कियां कैमरे में कैद

मुगलसराय में होटल जेनेक्स प्लाजा में पुलिस की छापेमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Jun 17, 2017 / 04:54 pm

santosh

मुगलसराय में होटल जेनेक्स प्लाजा में पुलिस की छापेमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विदेशी युवतियों के साथ कुछ रईसजादे शराब के साथ अर्धनग्न अवस्था में पार्टी करते नजर आ रहे है।
छापेमारी के बाद विदेशी युवतियां भाग निकली। होटल में विदेशी युवतियां को दिल्ली से लाया गया था। होटल के अंदर का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
दूल्हे ने सुहागरात के अगले दिन भाभी को बताई ऐसी बात जिससे मच गया हंगामा

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने का कहना है कि होटल में 4 संदिग्ध कश्मीरियों को होने की सूचना मिली थी। अब वायरल वीडियो की जांच की जा रही है कि कम कपडों में विदेशी महिलाएं वहां क्या कर रहीं थी। 
दरअसल मामला भाजपा के स्थानीय नेता के होटल में हो रहे गंदे खेल का है। कहा जा रहा है कि सत्ता पक्ष के स्थानीय दबाव के कारण पुलिस ने पूरे मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया था, लेकिन सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए।
जिस समय होटल में पार्टी चल रही थी, वहां करीब 12 विदेशी लड़कियां और कई रईसजादे भी मौजूद थे। घटना की सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो वहां अफरातफरा मच गई और सभी लड़के और लड़कियां भागने लगी। 
हालांकि पुलिस ने जिन रइसजादों को मौके से पकड़ा, उन्हें भी तुरंत छोड़ दिया गया। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद अब पुलिस अधिकारी का हरकत में आना भी कई सवाल खड़े कर रहा है।

Home / 71 Years 71 Stories / भाजपा नेता के होटल में चल रही थी पार्टी, कम कपड़ों में कई विदेशी लड़कियां कैमरे में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो