script‘मुस्लिम लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी बवाल, मालवीय ने कहा कपटी, खेड़ा बोले – क्या अनपढ़ हो भाई? | Political uproar over Rahul Gandhi's statement of Muslim League Secula | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मुस्लिम लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी बवाल, मालवीय ने कहा कपटी, खेड़ा बोले – क्या अनपढ़ हो भाई?

Political uproar over Rahul Gandhi’s statement : वाशिंगटन के नेशनल प्रेस क्लब में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ऐसा जवाब दिया, जिसने देश के राजनीतिक गलियारों में बवाल मचा दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि मुस्लिम लीग पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। इस पर भाजपा भड़क गई। भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा, राहुल भले ही कम पढ़े-लिखे हों, लेकिन यहां वे कपटी और कुटिल हैं। इस पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मालवीय से पूछा कि क्या अनपढ़ हो भाई? बस फिर क्या था, आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया है।

नई दिल्लीJun 02, 2023 / 01:00 pm

Sanjay Kumar Srivastava

rahul_gandhi_1.jpg

‘मुस्लिग लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी बवाल

Political uproar over Rahul Gandhi’s statement : अमरीका में राहुल गांधी के बयान ने भारत में सियासी बवाल मचा दिया है। भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहीं हैं। मुस्लिम लीग को धर्मनिरपेक्ष पार्टी बताने पर भाजपा ने राहुल गांधी की जमकर निंदा की है। जिन्ना की मुस्लिम लीग, जो पार्टी धार्मिक आधार पर भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार है, राहुल गांधी उसे एक ‘धर्मनिरपेक्ष’ पार्टी बता रहे हैं। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि राहुल भले ही कम पढ़े-लिखे हों, लेकिन यहां वे कपटी और कुटिल हैं। वायनाड में स्वीकार्यता बनाए रखने के लिए राहुल गांधी की मजबूरी है कि मुस्लिम लीग को धर्मनिरपेक्ष पार्टी कहना। अमित मालवीय के इस बयान पर कांग्रेस नेता कहां पीछे रहने वाले थे। तुरंत कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा नेता को सलाह दे डाली।

https://twitter.com/amitmalviya/status/1664348844958556165?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल गांधी का मोदी पर तंज, बोले – भगवान को भी समझा सकते है हमारे पीएम

https://twitter.com/Pawankhera/status/1664354533445877760?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / ‘मुस्लिम लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी बवाल, मालवीय ने कहा कपटी, खेड़ा बोले – क्या अनपढ़ हो भाई?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो