scriptपटना जंक्शन पर तीन मिनट तक चला पॉर्न, वीडियो हुआ वायरल, शिकायत के बाद रेलवे ने लिया एक्शन | Porn video suddenly started playing at Patna Junction | Patrika News
राष्ट्रीय

पटना जंक्शन पर तीन मिनट तक चला पॉर्न, वीडियो हुआ वायरल, शिकायत के बाद रेलवे ने लिया एक्शन

पटना रेलवे स्टेशन पर अचानक सभी टीवी स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चलने लगा। ये वीडियो स्टेशन के सभी लेटफॉर्म पर तीन मिनट तक चला।

नई दिल्लीMar 20, 2023 / 11:55 am

Shaitan Prajapat

Patna Junction

Patna Junction

भारतीय रेलवे ने यात्रियों की सुविधाओं के लिए सभी प्लेटफॉर्म्स पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई है। इन टीवी स्क्रीन पर रेलगाड़ियों के बारे में जानकारी दी जाती है। लेकिन बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पटना जंक्शन पर लगी टीवी स्क्रीन पर कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर सभी यात्रियों की नजरें शर्म से झुक गई। यहां स्टेशन पर लगी स्क्रीन पर अचानक एक अडल्ट पॉर्न वीडियो चलने लगा। यात्रियों ने रेलवे को इसकी शिकायत की, तब जाकर इसको रोका गया। रिपोर्ट्स के अनुसार इस शर्मिंदगी वाली घटना को लेकर विज्ञापन एजेंसी पर आरपीएफ पोस्ट में एफआईआर दर्ज कराई गई है।


दरअसल, पटना रेलवे स्टेशन पर रविवार को ट्रेनों का इंतजार कर रहे सैकड़ों यात्रियों को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब तीन मिनट तक सभी टीवी स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चलने लगा। वीडियो और फिल्मों के प्रसारण का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के अधिकारियों ने तुरंत उनसे संपर्क किया और प्रसारण बंद करवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


घटना की पुष्टि करते हुए दानापुर स्थित डीआरएम कार्यालय के आधिकारिक प्रवक्ता प्रभात कुमार ने कहा, हमने घटना की जांच शुरू कर दी है और ठेका रद्द करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। हमने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जंक्शन पर पोर्न वीडियो चलाने वाली विज्ञापन एजेंसी पर डीआरएम प्रभात कुमार ने जुर्माना लगाया है। हम इस कंपनी को ब्लैकलिस्ट करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं।

 

 


पटना रेलवे स्टेशन पर लगी टीवी स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चलने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार की घटना सामने आ चुकी है। इस प्रकार के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है। 2017 में दिल्ली मेट्रो के राजीव चौक स्टेशन पर भी अचानक पॉर्न वीडियो चल गया था। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

 

Home / National News / पटना जंक्शन पर तीन मिनट तक चला पॉर्न, वीडियो हुआ वायरल, शिकायत के बाद रेलवे ने लिया एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो