scriptPrajwal Revanna Case Update: प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में SIT की बड़ी कार्रवाई | Prajwal Revanna Case Update SIT arrested two accused sex video pen drives | Patrika News
राष्ट्रीय

Prajwal Revanna Case Update: प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में SIT की बड़ी कार्रवाई

Karnataka Sex Scandal: पुलिस ने कहा कि विशेष जांच दल (SIT) के अधिकारियों ने जद (एस) से निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) अश्लील वीडियो मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीMay 29, 2024 / 12:04 pm

Akash Sharma

Prajwal Revanna
Prajwal Revanna Pen Drive Case: पुलिस ने कहा कि विशेष जांच दल (SIT) के अधिकारियों ने जद (एस) से निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान नवीन गौड़ा और चेतन के रूप में हुई है। प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रही SIT ने मंगलवार को अश्लील वीडियो वाली पेन ड्राइव बांटने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों को तब गिरफ्तार किया गया जब वे अग्रिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय में उपस्थित हुए।

सेक्स वीडियो वाली पेन ड्राइव बांटने का है आरोप

गिरफ्तार चेतन गौड़ा और नवीन गौड़ा ने कथित तौर पर पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना द्वारा महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के वीडियो वाली पेन ड्राइव बांटी। सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे थे। कर्नाटक राज्य महिला आयोग द्वारा आरोपों की जांच के लिए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को लिखे जाने के बाद, राज्य सरकार ने 28 अप्रैल को एसआईटी को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी। मौजूदा लोकसभा चुनाव में हासन लोकसभा क्षेत्र से NDA उम्मीदवार 33 वर्षीय प्रज्वल रेवन्ना ने मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को देश छोड़ दिया था। बाद में उनके अश्लील वीडियो का मामला खूब उछला। हालांकि एसआईटी ने एक ही मामले के संबंध में कई बार सुनवाई में उपस्थित होने के लिए समन जारी किया है, लेकिन प्रज्वल रेवन्ना लगातार सुनवाई से बचते रहे हैं। इंटरपोल ने अब ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है और कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है।
Prajwal Revanna video

प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को होंगे पेश

इससे पहले, प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को जारी एक स्व-निर्मित वीडियो में कहा कि वह पूछताछ के लिए 31 मई को विशेष जांच दल (SIT) के सामने पेश होंगे। प्रज्वल ने कहा कि उनकी यात्रा पूर्व नियोजित थी क्योंकि 26 अप्रैल को आम चुनाव के लिए कर्नाटक में मतदान होने पर उनके खिलाफ कोई मामला नहीं था। उन्होंने अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया, क्योंकि वह राजनीति में आगे बढ़ रहे थे। निलंबित जनता दल (सेक्युलर) सांसद ने अपने परिवार, पार्टी समर्थकों और राज्य के लोगों से माफी भी मांगी। प्रज्वल रेवन्ना ने यह भी दावा किया कि वह अवसाद में चले गए और खुद को अलग-थलग कर लिया।

Hindi News/ National News / Prajwal Revanna Case Update: प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में SIT की बड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो