scriptPune porshe Case: नाबालिग का पिता, पब का मालिक-मैनेजर भी अरेस्ट, पीड़ित परिवार बोला- ये एक्सीडेंट नहीं, मर्डर है | pune porsche car case court send two days of police custody to accused father vishal agarwal | Patrika News
राष्ट्रीय

Pune porshe Case: नाबालिग का पिता, पब का मालिक-मैनेजर भी अरेस्ट, पीड़ित परिवार बोला- ये एक्सीडेंट नहीं, मर्डर है

पुणे पोर्श कार कांड के आरोपी लड़के के पिता विशाल अग्रवाल को पुणे की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

नई दिल्लीMay 22, 2024 / 09:44 pm

Paritosh Shahi

पुणे की एक अदालत ने बुधवार को प्रमुख बिल्डर विशाल अग्रवाल को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। अग्रवाल के नाबालिग बेटे ने 19 मई को पोर्श कार से दो लोगों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने विशाल अग्रवाल को सोमवार को छत्रपति संभाजी नगर में गिरफ्तार किया था। इसके बाद पूछताछ के लिए उन्हें पुणे लाया गया। पुलिस ने सोमवार को ही अग्रवाल के साथ कोसी रेस्तरां के मालिक प्रहलाद भुटाडा, प्रबंधक सचिन काटकर और संदीप सांगले को भी गिरफ्तार किया था। एक नाबालिग ग्राहक और उसके दोस्तों को अवैध रूप से शराब परोसने के आरोप में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 24 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

मामला जानिए

इसके अलावा, मंगलवार को राज्य उत्पाद शुल्क विभाग ने परिसर पर छापा मारा और उसे सील कर दिया। अग्रवाल का नाबालिग बेटे ने अपने दोस्तों को एक पार्टी दी थी, जिसमें उसने कथित तौर पर उस रात खाने और शराब पर 78 हजार रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए थे। पार्टी के बाद अग्रवाल का नाबालिग बेटा सिल्वर-ग्रे पोर्श में सवार हुआ और बाइक पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। कार की रफ्तार लगभग 200 किमी प्रति घंटा थी।

वहीं इस मामले पर पीड़ित के परिवार ने कहा है कि यह कोई एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर है। आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दों लोगों की मौत के बाद प्रशासन ने अब बड़ी कार्रवाई की है। पुणे महानगरपालिका ने अवैध पब पर भी बुलडोजर चलाया है। बता दें कि ये वो पब नहीं है जहां आरोपी ने बैठकर शराब पी थी। ये उसके पास का अवैध हिस्सा है जिस पर पुणे नगर निगम की कार्रवाई हुई है।
बुलडोजर कार्रवाई के बाद अधिकारी ने कहा, “हमने अब तक दो पबों के खिलाफ कार्रवाई की है और आगे की कार्रवाई जारी है। आज हम 5 अवैध बार और पब के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।”

Hindi News/ National News / Pune porshe Case: नाबालिग का पिता, पब का मालिक-मैनेजर भी अरेस्ट, पीड़ित परिवार बोला- ये एक्सीडेंट नहीं, मर्डर है

ट्रेंडिंग वीडियो