scriptकांग्रेस पार्षद ने खेत में बच्चों को रिवाल्वर थमा चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, किया फेसबुक लाइव | punjab: congress councilor malkit singh air firing in fields | Patrika News

कांग्रेस पार्षद ने खेत में बच्चों को रिवाल्वर थमा चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, किया फेसबुक लाइव

Published: May 12, 2017 11:53:00 am

Submitted by:

santosh

पंजाब में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के एक पार्षद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले पर पार्षद मलकीत सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि वह नई बंदूक लेकर आए थे और इसे चलाकर देख रहे थे।

पंजाब में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के एक पार्षद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्षद मलकीत सिंह कुछ बच्चों और रिश्तेदारों के साथ खेत में ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए दिख रहे हैं।
सुनंदा पुष्कर मामले में चैनल का सनसनीखेज दावा, मौत के बाद कमरे में गए थे थरूर

वीडियो वायरल होने के बाद बठिंडा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। विपक्षी दलों ने भी राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए मलकीत सिंह और वीडियो में नजर आ रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
वीडियो में मलकीत सिंह कुछ लोगों के साथ खेत में खड़े हैं। इसी दौरान उनके साथी रिवॉल्वर और 2 नाली बंदूकों के साथ हवा में फायर करते हैं। मलकीत सिंह के साथ तीन बच्चे भी हैं। मलकीत पहले उन्हें बंदूक दे रहे हैं कि वह फायर करें। वहीं इसका फेसबुक लाइव भी करवा रहे हैं।
मोदी सरकार टोल वसूली से परेशान देशवासियों को देने जा रही ये बड़ी राहत

मामले पर मलकीत सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि वह नई बंदूक लेकर आए थे और इसे चलाकर देख रहे थे। किसी बच्चे ने इसका फेसबुक लाइव कर दिया। इसमें उनका कोई दोष नहीं है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो