scriptओडिशा में बड़ा हादसा टला: दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी | puri durg express ac coach caught fire breaking pad no causalities odisha train accident | Patrika News
राष्ट्रीय

ओडिशा में बड़ा हादसा टला: दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

Fire In Train: अब दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक से आग लग गई। इस घटना से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। राहत की बात यह है कि किसी यात्री को कोई चोट नहीं पहुंची।

नई दिल्लीJun 09, 2023 / 10:56 am

Shaitan Prajapat

Fire In Train

Fire In Train

Fire In Train: ओडिशा रेल हादसे को हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता है। बालासोर में हुए रेल हादसे के बाद से लगातार अलग-अलग जगहों पर ट्रेन दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच ओडिशा के ही नुआपाड़ा जिले में एक बड़ी रेल दुर्घटना होने से बच गई। अब दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक से आग लग गई। आग लगने के दौरान कोच में सवार यात्री घबरा गए। हालांकि राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है। पूर्व तटीय रेलवे ने कहा कि बीते गुरुवार की शाम को ट्रेन के बी-3 कोच में खरिया रोड स्टेशन पर पहुंचते ही धुएं का पता चला।


किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई

रेलवे अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई है। रेलवे ने एक बयान जारी कर कहा कि कहा गया कि ब्रेक के पूरी तरह से नहीं हटे। इसलिए लगातार रगड़ लगने की वजह से ट्रेन के ब्रेक पैड्स में आग लग गई। आग ब्रेक पैड्स तक ही सीमित थी। इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

ब्रेक पैड्स में लगी थी आग – रेलवे

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बतया गया है कि रेलवे ने अपने बयान में कहा कि ट्रेन गुरुवार की शाम को खैरियर रोड स्टेशन पर पहुंची तो बी3 कोच में धुएं की घटना सामने आई। रेलवे के अधिकारियों ने साफ किया कि समस्या को एक घंटे में ही ठीक कर लिया गया। इसके बाद ट्रेन रात में 11 बजे अपने गंतव्य के लिए निकल गई।

यह भी पढ़ें

ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद CBI सुर्ख़ियों में, क्या और कैसे काम करती है यह जांच एजेंसी, जानें यहां




Home / National News / ओडिशा में बड़ा हादसा टला: दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो