scriptBJP से हाथ मिलाने को लेकर राहुल का नीतीश पर निशाना, अखिलेश की चुटकी- ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे | Rahul Gandhi says Nitish has been planning to break grand alliance for last 3-4 months | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP से हाथ मिलाने को लेकर राहुल का नीतीश पर निशाना, अखिलेश की चुटकी- ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर महागठबंधन को धोखा देने और ‘व्यक्तिगत स्वार्थ’ के लिए भाजपा से हाथ मिलाने को लेकर निशाना साधा।

Jul 27, 2017 / 11:49 am

santosh

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर महागठबंधन को धोखा देने और ‘व्यक्तिगत स्वार्थ’ के लिए भाजपा से हाथ मिलाने को लेकर निशाना साधा। राहुल ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, ”हम जानते थे कि पिछले तीन-चार महीनों से क्या चल रहा था। 
भारतीय राजनीति के साथ यही समस्या है। सत्ता और राजनीतिक स्वार्थ के लिए वे किसी भी चीज के साथ समझौता कर सकते हैं।’ राहुल की टिप्पणी नीतीश कुमार के छठी बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तत्काल बाद आई है। राहुल ने कहा कि भारतीय राजनीति में कोई नियम या विश्वसनीयता नहीं है।
ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिहार के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए tweet किया है ‘ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे ‘। 
यादव ने tweet में कहा कि करना था इंकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे। यादव ने अपने tweet में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया को जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर व्यंग्य माना जा रहा है ।

Home / National News / BJP से हाथ मिलाने को लेकर राहुल का नीतीश पर निशाना, अखिलेश की चुटकी- ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो