scriptRahul Gandhi: राहुल गांधी ने प्रचार से ब्रेक लेकर खाई मिठाई, किस नेता को गिफ्ट में दी गुलाब जामुन, जानिए कौन सा स्वीट उन्हें सबसे ज्यादा है पसंद? | Rahul Gandhi Took a Break From election Campaign eats Gulab Jamun | Patrika News
राष्ट्रीय

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने प्रचार से ब्रेक लेकर खाई मिठाई, किस नेता को गिफ्ट में दी गुलाब जामुन, जानिए कौन सा स्वीट उन्हें सबसे ज्यादा है पसंद?

Rahul Gandhi gifted sweets to DMK chief MK Stalin: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में अपने व्यस्त प्रचार दौरे से छुट्टी शुक्रवार की रात को छुट्टी ली और एक मिठाई की दुकान पर जा पहुंचे। वहां उन्होंने अपने पसंद की मिठाइयां खाईं।

Apr 13, 2024 / 01:49 pm

स्वतंत्र मिश्र

rahul_gandhi_mk_stalin.jpg

Rahul Gandhi relishes Sweets at Tamilnadu: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार रात तमिलनाडु के सिंगनल्लूर में एक मिठाई की दुकान का दौरा किया।मिठाई की दुकान के मालिक बाबू उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब राहुल गांधी को अपनी दुकान में प्रवेश करते हुए देखा। राहुल गांधी उनकी दुकान पर किसी तयशुदा कार्यक्रम के तहत नहीं पहुंचे थे। कांग्रेस पार्टी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स पर राहुल गांधी का एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है, राहुल गांधी ने प्रसिद्ध मिठाई मैसूर पाक खरीदी और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन को उपहार में दिया।

‘राहुल गांधी ने मिठाई की पूरी कीमत चुकाई’

मिठाई की दुकान के मालिक बाबू ने बताया, “राहुल गांधी जब आए तो हमें बहुत खुशी हुई। हम अचरज में पड़ गए। राहुल गांधी शायद एक बैठक के लिए कोयंबटूर आए थे। उन्हें गुलाब जामुन पसंद है। उन्होंने एक किलो गुलाब जामुन खरीदी। उन्होंने कई तरह की मिठाइयां सैंपल के तौर पर खरीदी। मुझे खुशी हुई कि वह आए। हमारे स्टाफ भी उन्हें देखकर बहुत खुश हुए। वह यहां 25-30 मिनट तक रुके रहे। हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह यहां रुकेंगे। हम सभी उनके आने और इतनी देर तक दुकान पर रूकने पर आश्चर्यचकित थे। हमने उससे भुगतान नहीं करने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने बहुत जिद करके मिठाई की पूरी कीमत चुकाई।

https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw

तमिलनाडु में 19 अप्रैल को होगी वोटिंग

तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। वोटों की गिनती 4 जून को होनी है। 2019 के आम चुनावों में, कांग्रेस-द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन ने राज्य की 39 में से 38 सीटें जीतीं थीं जबकि अन्नाद्रमुक केवल एक ही सीट जीत पाई थी।

यह भी पढ़ेंमांसाहार पर मचा घमासान: तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘आप बताएं रोजगार, महंगााई और बिहार के लिए 10 वर्षों में क्या किया?

Home / National News / Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने प्रचार से ब्रेक लेकर खाई मिठाई, किस नेता को गिफ्ट में दी गुलाब जामुन, जानिए कौन सा स्वीट उन्हें सबसे ज्यादा है पसंद?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो