scriptमांसाहार पर मचा घमासान: तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘आप बताएं रोजगार, महंगााई और बिहार के लिए 10 वर्षों में क्या किया? | Bihar ex Deputy CM Tejashwi yadav asked PM modi on jobs inflation | Patrika News
राष्ट्रीय

मांसाहार पर मचा घमासान: तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘आप बताएं रोजगार, महंगााई और बिहार के लिए 10 वर्षों में क्या किया?

Ex Deputy Cm Tejashwi Yadav asked PM, what he has done on jobs, inflation issues? बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी द्वारा हेलीकॉप्टर में मछली खाने का वीडियो शेयर करने पर काफी बवाल खड़ा हो गया। पीएम मोदी ने आज उधमपुर में भाषण के दौरान कहा कि ये लोग देश को चिढ़ाने का काम करते हैं और इनकी सोच मुगलिया है।

नई दिल्लीApr 12, 2024 / 07:22 pm

स्वतंत्र मिश्र

tejashwi_yadav_bihar.jpg

Tejashwi Yadav commented on PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “सावन के महीने में मटन पकाने और देश के लोगों को चिढ़ाने के लिए इसका वीडियो बनाने” वाली टिप्पणी पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “मैं नौकरियों के बारे में, रोजगार के बारे में बात करता हूं। महंगाई लंबे समय से है पर प्रधानमंत्री उसका कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन जनता सुनना चाहती है कि उन्होंने 10 साल में बिहार के लिए क्या किया? पीएम को 10 साल का हिसाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इधर, उधर की बात ना करें, मुद्दे की बात करें।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मछली खाने के वीडियो से शुरू हुआ बवाल

दरसअसल तेजस्वी यादव और उनके सहयोगी मुकेश साहनी के साथ हेलीकॉप्टर के अंदर मछली खाने का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद भाजपा ने उन्हें घेरना शुरू किया और यह आरोप लगाया कि वह रामनवमी के दौरान मांस, मछली का सेवन करते हैं। बाद में तेजस्वी यादव ने एक्स पर एक पोस्ट किया और यह बताया कि वह वीडियो 8 अप्रैल 2024 का है और रामनवमी की पूजा 9 अप्रैल को शुरू हुई।
https://twitter.com/hashtag/TejashwiYadav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम ने राहुल, लालू और तेजस्वी को मुगलिया सोच वाला बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच से ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ ही राहुल गांधी पर त्योहारों के समय पर नॉनवेज खाने वाले वीडियो को लेकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा, ‘सावन के महीने में एक सजायाफ्ता जिसे कोर्ट ने सजा दी और जो जमानत पर बाहर हैं, ऐसे मुजरिम के घर जाकर मटन बनाने का मौज ले रहे थे। इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाकर के देश के लोगों को चिढ़ाने का काम कर रहे थे। कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है और ना ही मोदी रोकता है। सबको स्वतंत्रता है कि जब मन करे वेज और नॉनवेज खाए लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है।’ पीएम मोदी ने कहा कि इनकी मुगलिया मानसिकता है लेकिन ये लोग नहीं जानते हैं कि जनता जब जवाब देती है तो शाही परिवार के युवराजों को बेदखल होना पड़ जाता है।

यह भी पढ़ेंनवरात्रि के दौरान मछली खाने के Video पर मचा संग्राम, बीजेपी ने तेजस्वी यादव को घेरा तो उन्होंने कहा- अपलोडिंग की तारीख देख लो

Home / National News / मांसाहार पर मचा घमासान: तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘आप बताएं रोजगार, महंगााई और बिहार के लिए 10 वर्षों में क्या किया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो