scriptUdaipur Murder: कन्हैया लाल की हत्या पर पाकिस्तान के लिंक से भड़के राकेश टिकैत, कहा- इसमें BJP का हाथ | Rakesh Tikait Defends Pakistan Link in Udaipur case, target BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

Udaipur Murder: कन्हैया लाल की हत्या पर पाकिस्तान के लिंक से भड़के राकेश टिकैत, कहा- इसमें BJP का हाथ

Udaipur Murder: उदयपुर हत्याकांड पर राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान के लिंक का बचाव किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है।

Jun 30, 2022 / 05:34 pm

Mahima Pandey

Rakesh Tikait Defends Pakistan Link in Udaipur case, target BJP

Rakesh Tikait Defends Pakistan Link in Udaipur case, target BJP

उदयपुर हत्याकांड से पूरे देश में आक्रोश है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। विपक्ष से लेकर सत्तापक्ष सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। इस घटना के पीछे पाकिस्तान का कनेक्शन भी सामने आया है। इस बीच बीकेयू अध्यक्ष राकेश टिकैत ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टिकैत इस मामले में पाकिस्तान के लिंक का बचाव किया है और इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं बीजेपी करवा रही है।

बीकेयू के पूर्व प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत में कहा, “जहां पर बीजेपी की सरकार नहीं है वहाँ पर घटनाएं बढ़ेंगी। वो चाहे राजस्थान हो, वो चाहे पंजाब हो। आप हिस्ट्री देख लो उठाकर, क्योंकि बीजेपी ये सब करवाती है। जो केंद्र में बैठे लोग हैं वो ये सब करवाते हैं।”

राकेश टिकैत ने उदयपुर हत्याकांड पर आगे कहा, “जरा सा कुछ हुआ तो पाकिस्तान का हाथ बता रहे। अरे देश में धराएं हैं, संविधान है, पुलिस है। जिसने हत्या की उसपर 302 का केस लगाओ वो भुगतेगा। इसमें पाकिस्तान क्या कर लेगा? जिसने ये हत्या की है उनको सेक्शन 302 के तहत एक्शन लो न।”
यह भी पढ़ें

उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे

बता दें कि उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की वजह से टेलर कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई। इस घटना की जांच में पाकिस्तान का लिंक सामने आया है। दोनों आरोपियों का कनेक्शन काराची बेस्ड सुन्नी इस्लामिक संगठन दावत-ए-इस्लामी से है।


Home / National News / Udaipur Murder: कन्हैया लाल की हत्या पर पाकिस्तान के लिंक से भड़के राकेश टिकैत, कहा- इसमें BJP का हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो