scriptRameshwaram Cafe Blast: हमलावर की हुई पहचान, गृहमंत्री बोले- एजेंसी कर रही तहकीकात | Rameshwaram Cafe Blast home minister dr. g. parmeshwar said attacker has been identified further investigation continues | Patrika News
राष्ट्रीय

Rameshwaram Cafe Blast: हमलावर की हुई पहचान, गृहमंत्री बोले- एजेंसी कर रही तहकीकात

Rameshwaram Cafe Blast: कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने बताया कि बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का पता लगभग लगा लिया गया है।

नई दिल्लीMar 11, 2024 / 03:14 pm

Paritosh Shahi

rameshwaram_cafe_blast_ccb.jpg

Rameshwaram Cafe Blast: कर्नाटक के गृहमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि एजेंसियों ने बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का पता लगभग लगा लिया है। पत्रकारों से बात करते हुए कर्नाटक के गृहमंत्री ने कहा, “हमलावर की पहचान लगभग कर ली गई है। विशेष शाखा सीसीबी और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अधिकारी इसकी और तहकीकात कर रहे हैं।” बता दें कि एनआईए ने 9 मार्च को संदिग्ध हमलावर की तस्वीरें और वीडियो जारी किए और उसकी गिरफ्तारी के लिए कोई भी सुराग व जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।



केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए सात से आठ टीमों का गठन किया है। यह घटना 1 मार्च को बेंगलुरु के इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड (आईटीपीएल) रोड पर ब्रुकफील्ड में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुई थी। भारतीय संविधान को बदलने के प्रस्ताव वाले बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने संविधान की सराहना की है।

उन्होंने यहां तक कहा है कि अगर संविधान न होता, तो वह पीएम नहीं बन पाते। परमेश्वर ने कहा कि केवल बयानों से दूरी बनाना ही भाजपा के लिए पर्याप्त नहीं है, सांसद हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों को अंतिम रूप देने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची शाम तक फाइनल होने वाली है।

Home / National News / Rameshwaram Cafe Blast: हमलावर की हुई पहचान, गृहमंत्री बोले- एजेंसी कर रही तहकीकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो