सलमान की लाडली बहन अर्पिता ने लिए सात फेरे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी मंगलवार को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में बड़े ही धूम धाम से हो गई।

By:

Published: 16 Jan 2015, 12:04 PM IST

हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी मंगलवार को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में बड़े ही धूम धाम से हो गई।

अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद था। अर्पिता की शादी हिन्दु रीति-रिवाज के अनुसार हुई है।

जयमाल और फेरों के बाद एक ग्रैंड डिनर का भी आयोजन किया गया। इस शादी में सलमान की एक्स गर्लफ्रैं ड कटरीना कैफ भी मौजूद थीं। आमिर खान भी इस शादी में पहुंचे।

शादी के वक्त अर्पिता के आसपास पूरा खान परिवार मौजूद था। पिता सलीम की नजरें अर्पिता से हट नहीं रही थीं और सलमान हाथ बांधे मासूमियत से रस्में होते देख रहे थे।

सामने खड़े पिता सलीम खानए मां सलमा और भाई सलमान के भी चेहरे पर अर्पिता के पराई होने का गम साफ झलक रहा था। मीडिया में आई तस्वीरों में सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया था।

कुछ मीडिया रिपोट्र्स में बताया गया है कि सलीम खान की पहली पत्नी सलमा ने अर्पिता को गोद लिया था। वहीं कुछ मीडिया रिपोट्र्स ये भी कहते हैं कि हेलेन सड़क पर रोती बिलखती अर्पिता को देख उसे घर ले आई थीं।

बात साल 1988-1989 की है। उस वक्त सलमान फिल्मों में आ चुके थे। इस नन्ही परी के आने के बाद यह सबकी लाडली बन गई।

अभी अर्पिता मंबई के एक इंटीरियर डिजाइन फर्म में काम करती हैं। और उनका सपना है कि वो एक दिन बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल फिल्म प्रोड्यूसर बनें।

वहीं अर्पिता के पति आयुष शर्मा हिमाचल के कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं। आयुष के दादा जाने माने कांग्रेस नेता सुखराम शर्मा थे।

गौरतलब है की साल 2013 में दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी। तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
Salman Khan
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned