scriptSeven-year-old girl standing in front terrorists injured father dies | जम्मू कश्मीरः आतंकियों के आगे डटी रही 7 साल की बच्ची, शहीद पिता को सैन्य सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई | Patrika News

जम्मू कश्मीरः आतंकियों के आगे डटी रही 7 साल की बच्ची, शहीद पिता को सैन्य सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

Jammu and Kashmir: ट्यूशन के लिए घर से निकले ही आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान आतंकियों ने सात साल की बच्ची के सामने उसके पिता पर बंदूक तान दी, जिसके बाद उसने तुरंत पिता को बचाने के लिए आतंकियों के सामने विरोध किया। हालांकि बच्ची के कांस्टेबल पिता आतंकियों के इस हमले में शहीद हो गए।

 

Updated: May 25, 2022 11:08:54 am

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के सौरा में मंगलवार को आतंकियों ने एक और कायरतापूर्ण किया, जिसमें सामना सात साल की एक दिलेर बच्ची से हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार शहीद कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी अपनी बेटी को ट्यूशन ले जाने के लिए घर से निकले ही थे कि आतंकी सामने आ धमके। आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर बंदूकें दी, जिसके बाद सात साल की मासूम बच्ची अपने पिता को बचाने के लिए आतंकियों से भिड़ गई। बच्ची आतंकियों के सामने खड़े होकर पिता को बचाने के लिए आतंकियों का विरोध करने लगी, लेकिन आतंकियों को सात साल की बच्ची पर कोई रहम नहीं आया।
Seven year old girl standing in front of terrorists, father martyred, girl injured
Seven year old girl standing in front of terrorists, father martyred, girl injured
आतंकियों ने सात साल की बच्ची और पिता पर हमला कर दिया, जिसमें घायल हुए कांस्टेबल पिता अस्पताल ले जाते समय शहीद हो गए। वहीं बच्ची सफा के दाहिने हाथ पर गोली लगी , जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। हालांकि वह खतरे से पूरी तरह से बाहर है।
 

आतंकियों को पकड़े का अभियान हुआ तेज

इस आतंकी हमले के बाद उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए शहीद कांस्टेबल के प्रति गहरी संवेदना जताई है। वहीं इस हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़े के लिए चल रहे अभियान को और तेज कर दिया है।

जल्द मारे जाएंगे हत्यारे आतंकी

कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी की हत्या करने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों के द्वारा आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस जल्द ही उनकी पहचान करके उन्हें मार गिराएगी।

बच्ची का क्या था दोष

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बोले कि आतंकियों ने निहत्थे कांस्टेबल और उनकी बच्ची पर हमला कर सबसे अमानवीय चेहरा दिखाया है। आतंकियों ने कांस्टेबल के बच्ची पर भी गोली चलाई, उस बच्ची का क्या दोष था? इससे पहले भी आतंकियों ने छुट्टी पर गए निहत्थे पुलिसकर्मियों को मारा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के सारे MLA-Minister हुए बागी, उद्धव के साथ बचे सिर्फ MLC-Minister और बेटा आदित्य ठाकरेMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतRajasthan Invest Summit : कांग्रेस शासित राजस्थान में 1.68 लाख करोड़ के निवेश की तैयारी में Rahul Gandhi के 'Double A'जम्मू कश्मीर: अमरनाथ यात्रा से पहले डोडा में पुलिस पर हमले की साजिश रच रहा लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल बरामदRam Nath Kovind Vrindavan Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वृंदावन पहुंचे, सीएम योगी ने किया स्वागत, जानें पूरा कार्यक्रमExclusive Interview: राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को किस आधार पर जीत की उम्मीद और क्या बोले आदिवासी महिला के खिलाफ उम्मीदवारी परराष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगेभारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 7 विकेट से रौंदा, हार्दिक पांड्या और दीपक हूडा का दमदार प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.