scriptसेक्स रैकेट के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 13 लोगों को किया गिरफ्तार | Sex racket busted in Dehradun | Patrika News
राष्ट्रीय

सेक्स रैकेट के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 13 लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के देहरादून पुलिस ने सेक्स रैकेट के बड़े गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया देहरादून के पटेल नगर थाना पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर गिरोह के अड्डे पर छापा मारकर सेक्स रैकेट में संलिप्त 13 लोगों को गिरफ्तार किया है

Jul 17, 2017 / 08:05 pm

Kamlesh Sharma

उत्तराखंड के देहरादून पुलिस ने सेक्स रैकेट के बड़े गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया देहरादून के पटेल नगर थाना पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर गिरोह के अड्डे पर छापा मारकर सेक्स रैकेट में संलिप्त 13 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें सात पुरुष, एक संचालिका और पांच पीडित युवतियां शामिल हैं। 
लड़कियां पश्चिम बंगाल, बांग्लादेश, असम और नेपाल की बताई गई है। इस घटना को मानव तस्करी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 

पुलिस ने विक्टर डेनियल पुत्र जोसफ निवासी चूना भट्टा थाना रायपुर देहरादून, विवेक पुत्र सिदम निवासी गंगोह थाना गंगोह जिला सहारनपुर, जोनु दीप पुत्र विश्वास निवासी देवबंद चुंगी के पास जिला सहारनपुर, सतीश श्याम लाल निवासी रोड़ी बेलवाला दीन दयाल पार्क हरिद्वार, रजत शर्मा पुत्र विनोद कुमार शर्मा निवासी वेहट जिला सहारनपुर। कपिल उर्फ चीनू पुत्र किशन लाल निवासी दूंन एन्क्लेब पटेलनगर देहरादून, प्रवीण पुत्र बलवन्त निवासी कंचन जंगा अपार्टमेंट नयी दिल्ली समेत देह व्यापार संचालिका और पांच पीड़ति युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। 
पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि बरामद युवतियों को कहीं नौकरी का झांसा देकर या कोई अन्य प्रलोभन देकर इस धंधे में तो नहीं उतारा गया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 16 मोबाइल और अलग-अलग सिम कार्ड बरामद किए।
 पकड़ी गई युवतियां कोलकाता, नेपाल, गोवाहाटी, असाम और बांग्लादेश की हैं। पुलिस टीम में प्रशिक्षू आईपीएस क्षेत्राधिकारी लोकेश्वर ङ्क्षसह, प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर रितेश साह सहित कई अन्य महिला पुलिस कर्मी भी शामिल रहे।

Home / National News / सेक्स रैकेट के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 13 लोगों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो