scriptSandeshkhali violence: 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया शेख शाहजहां का भाई, अब सामने आएगा संदेशखाली का सच | Sheikh Shahjahan's Brother Sent To CBI Custody Sandeshkhali Violence Truth Come Out | Patrika News
राष्ट्रीय

Sandeshkhali violence: 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया शेख शाहजहां का भाई, अब सामने आएगा संदेशखाली का सच

Sandeshkhali violence: निलंबित टीएमसी (TMC) नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर को पांच दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया है।

नई दिल्लीMar 17, 2024 / 10:10 pm

Anand Mani Tripathi

sheikh_shahjahan_brother_sent_to_cbi_custody_sandeshkhali_violence_truth_come_out.png

Sandeshkhali violence: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की एक अदालत ने रविवार को निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर को पांच दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। शेख शाहजहां 5 जनवरी 2024 को संदेशखाली में प्रर्वतन निदेशालय और सीआरपीएफ सहित अन्य केंद्रीय सुरक्षा बलों पर हमने का मास्टरमाइंड है। सीबीआई ने नौ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शनिवार को आलमगीर को गिरफ्तार कर लिया था। आलमगीर को रविवार को अदालत पेश किया गया। सीबीआई वकील ने शेख आलमगीर से पूछताछ के लिए 14 दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन अदालत ने पांच दिन की हिरासत दी।

 

वकील ने अदालत को बताया था कि एजेंसी को 5 जनवरी के हमले में आलमगीर और उसके सहयोगियों मफिजुल मोल्ला और सिराजुल की संलिप्तता के बारे में विशिष्ट सुराग मिले हैं। शनिवार को पूछताछ के दौरान आलमगीर और उसके सहयोगियों ने पूछताछ करने वाले अधिकारियों को गुमराह करने का प्रयास किया। उन्होंने सवालों को टाल दिया या एक ही सवाल के अलग-अलग जवाब दिए।

 

आखिरकार शनिवार रात करीब 8.30 बजे सीबीआई ने आलमगीर और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। 13 मार्च को सीबीआई ने आलमगीर को नोटिस जारी कर 14 मार्च को निजाम पैलेस कार्यालय में हाजिर होने को कहा था, लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया था।

Home / National News / Sandeshkhali violence: 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया शेख शाहजहां का भाई, अब सामने आएगा संदेशखाली का सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो