script‘सिद्धू मूसेवाला का गाना सुना क्या?’ Rahul Gandhi ने बताई INDIA गठबंधन की सीटें, एग्जिट पोल पर कही ये बड़ी बात | Sidhu Moosewala rahul gandhi exit polls bjp pm modi congress India alliance | Patrika News
राष्ट्रीय

‘सिद्धू मूसेवाला का गाना सुना क्या?’ Rahul Gandhi ने बताई INDIA गठबंधन की सीटें, एग्जिट पोल पर कही ये बड़ी बात

Rahul Gandhi on Exit Polls: आज इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद राहुल गांधी ने इस बात का दावा किया कि इंडिया गठबंधन की जीत तय है। कहा कि ये एग्जिट पोल (Exit Polls) नहीं बल्कि मोदी पोल हैं।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 02:31 pm

Akash Sharma

Rahul Gandhi on Exit Polls: लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट पहले ही एग्जिट पोल ने नतीजे दिए हैं। सभी विश्लेषकों ने और एग्जिट पोल्स ने BJP की पूर्ण बहुमत से जीत की भविष्यवाणी की है। साथ ही कई सर्वे तो ये बता रहे हैं कि भाजपा 400 के आस-पास सीटें जीतने वाली हैं। हालांकि, इन सर्वे को नकारते हुए INDIA गठबंधन ने दावा किया है कि इस बार मोदी सरकार नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। आज इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद राहुल गांधी ने इस बात का दावा किया कि इंडिया गठबंधन की जीत तय है।

‘मोदी-मीडिया फैंटेसी ‘ पोल है – राहुल गांधी

पत्रकारों की ओर से एग्जिट पोल को लेकर किए गए सवालों पर राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये एग्जिट पोल नहीं बल्कि मोदी पोल हैं। राहुल गांधी ने ये भी बता दिया कि इंडिया गठबंधन की लोकसभा चुनाव में कितनी सीटें आने वाली हैं। राहुल गांधी ने ये कहा कि ये एग्जिट पोल नहीं है बल्कि ये ‘मोदी-मीडिया’ पोल है।

‘INDIA गठबंधन को मिलेगी इतनी सीटें’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से इंडिया गठबंधन की सीटों की संख्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्या आपने सिद्धू मूस वाला का गाना 295 सुना है? मतलब साफ है कि  INDIA गठबंधन की 295 सीटें आ रही हैं।

Hindi News/ National News / ‘सिद्धू मूसेवाला का गाना सुना क्या?’ Rahul Gandhi ने बताई INDIA गठबंधन की सीटें, एग्जिट पोल पर कही ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो