scriptSmriti Irani appeals not to spread rumours on Lata Mangeshkar's Health | लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपील | Patrika News

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपील

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका लता मंगेश्‍कर (Lata Mangeshkar) अभी भी आइसीयू वार्ड में हैं। उनका इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। लता मंगेशकर के परिवार ने लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं।

मुंबई

Updated: January 22, 2022 07:46:12 pm

भारत रत्न और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में लगातार सुधार देखा जा रहा है। बता दें कि लता मंगेशकर मुंबई के प्रमुख निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल (Mumbai's Breach Candy Hospital) में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि बीते कुछ दिन पहले उन्‍हें कोरोना संक्रमित (Corona positive) होने के बाद अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था, उन्‍हें निमोनिया की भी शिकायत थी।
Smriti Irani appeals not to spread rumours on Lata Mangeshkar's Health
Singer Lata Mangeshkar
स्मृति ईरानी ने कहा:
इस सबके बीच मंत्री स्मृति ईरानी भी सामने आई हैं, उन्होंने लोगो से अफवाह न फैलने की अपील की है साथ ही लता मंगेशकर के परिवार ने भी लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं। मंत्री स्मृति ईरानी ने डॉ. प्रतीत समदानी का एक नोट भी साझा किया हैं। डॉ. प्रतीत समदानी के नोट में लिखा है, “लता दीदी पहले से सुधार के सकारात्मक संकेत दिखा रही हैं और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। हम आगे देख रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”
लता मंगेशकर की टीम ने जारी किया था संदेश:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है जिसमे “किसी भी झूठी खबर को हवा न देने” की अपील की गई है। उनके प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में कहा गया है, एक ईमानदार अपील। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता मंगेशकर इलाज के तहत आईसीयू में हैं। डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया। परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए। आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें।

यह भी पढ़ें

क्या वीकेंड कर्फ्यू वाले दिन भी चलती है दिल्ली मेट्रो, जानिए क्या कहती है गाइडलाइन

कोरोना और निमोनिया की चपेट में हैं लता मंगेशकर:
लता मंगेशकर अपने जीवन के 93वें साल में चल रही हैं। वे कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी ग्रसित हैं। बीमारी और उनकी उम्र को ख्याल में रखते हुए उनको आईसीयू में रखा गया है। उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

सात दशक का शानदार करियर:
अपने सात दशक के लंबे करियर में, लता मंगेशकर ने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें

Domicile Certificate क्या होता है, ऑनलाइन कैसे करें अप्लाई, जानिए आसान स्टेप्स



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

PM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवानMonsoon Update 2022: अंडमान-निकोबार पहुंचा मानसून, जानिए आपके राज्य में कब होगी बारिशGyanvapi Survey: ज्ञानवापी परिसर में जहां मिला शिवलिंग उसे अदालत ने तत्काल सील करने का दिया आदेश, जानें क्या कहा DM नेजातिगत जनगणना: भाजपा के विरोध के बावजूद सीएम नीतीश कुमार बिहार में जल्द बुलाएंगे सर्वदलीय बैठकUdaipur Chintan Shivir: राजस्थान में दंगे करवाने में भाजपा के बड़े नेताओं का हाथ, 'चिंतन' के बाद बोले सीएम गहलोत7 लोगों को जिंदा जलाकर दोस्त से मैसेज पर कही थी ये बात, अब दोस्त ने कहा- इसे फांसी देना भी कम हैराहुल गांधी का केंद्र पर करारा हमला...बोले भाजपा लोगों को बांटने का काम कर रही है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.