scriptलता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपील | Smriti Irani appeals not to spread rumours on Lata Mangeshkar's Health | Patrika News
राष्ट्रीय

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपील

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका लता मंगेश्‍कर (Lata Mangeshkar) अभी भी आइसीयू वार्ड में हैं। उनका इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। लता मंगेशकर के परिवार ने लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं।

नई दिल्लीJan 22, 2022 / 07:46 pm

Arsh Verma

Smriti Irani appeals not to spread rumours on Lata Mangeshkar's Health

Singer Lata Mangeshkar

भारत रत्न और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में लगातार सुधार देखा जा रहा है। बता दें कि लता मंगेशकर मुंबई के प्रमुख निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि बीते कुछ दिन पहले उन्‍हें कोरोना संक्रमित (Corona positive) होने के बाद अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था, उन्‍हें निमोनिया की भी शिकायत थी।
स्मृति ईरानी ने कहा:
इस सबके बीच मंत्री स्मृति ईरानी भी सामने आई हैं, उन्होंने लोगो से अफवाह न फैलने की अपील की है साथ ही लता मंगेशकर के परिवार ने भी लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं। मंत्री स्मृति ईरानी ने डॉ. प्रतीत समदानी का एक नोट भी साझा किया हैं। डॉ. प्रतीत समदानी के नोट में लिखा है, “लता दीदी पहले से सुधार के सकारात्मक संकेत दिखा रही हैं और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। हम आगे देख रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”
https://twitter.com/smritiirani/status/1484829706805743624?ref_src=twsrc%5Etfw
लता मंगेशकर की टीम ने जारी किया था संदेश:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है जिसमे “किसी भी झूठी खबर को हवा न देने” की अपील की गई है। उनके प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में कहा गया है, एक ईमानदार अपील। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता मंगेशकर इलाज के तहत आईसीयू में हैं। डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया। परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए। आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें।

यह भी पढ़ें

क्या वीकेंड कर्फ्यू वाले दिन भी चलती है दिल्ली मेट्रो, जानिए क्या कहती है गाइडलाइन

कोरोना और निमोनिया की चपेट में हैं लता मंगेशकर:
लता मंगेशकर अपने जीवन के 93वें साल में चल रही हैं। वे कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी ग्रसित हैं। बीमारी और उनकी उम्र को ख्याल में रखते हुए उनको आईसीयू में रखा गया है। उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

सात दशक का शानदार करियर:
अपने सात दशक के लंबे करियर में, लता मंगेशकर ने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें

Domicile Certificate क्या होता है, ऑनलाइन कैसे करें अप्लाई, जानिए आसान स्टेप्स



Home / National News / लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो