scriptकांग्रेस ने शेयर की ‘गुमशुदा’ स्मृ ति ईरानी की फोटो, तो केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज | smriti irani took dig at rahul gandhi after congress tweets her photo with missing caption | Patrika News
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने शेयर की ‘गुमशुदा’ स्मृ ति ईरानी की फोटो, तो केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Smriti Irani On Missing Poster: कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का एक ‘लापता’ पोस्टर साझा किया। उन्होंने पलटवार करते हुए राहुल गांधी की अमेरिका की यात्रा को लेकर तंज कसा।

नई दिल्लीMay 31, 2023 / 09:13 pm

Shaitan Prajapat

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

Smriti Irani On Missing Poster: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस के बीच एक बार फिर ट्विटर वॉर शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का एक ‘लापता’ पोस्टर साझा किया, जिसमें कहा गया कि भाजपा नेता भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप हैं। केंद्रीय मंत्री ने इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पलटवार किया है।

https://twitter.com/smritiirani/status/1663885792941604865?ref_src=twsrc%5Etfw


स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी की अमेरिका की यात्रा को लेकर तंज कसा। बीजेपी नेता ने लिखा है कि हे दिव्य राजनीतिक प्राणी मैं अभी सिरसिरा गांव, विधानसभा सलोन, लोकसभा अमेठी से निकली हूं और धूरनपुर की ओर जा रही हूं।

राहुल गांधी पर कसा तंज

मोदी सरनेम मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद लोकसभा से अयोग्य घोषित किए गए कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ईरानी ने कहा, अगर किसी पूर्व सांसद की तलाश है तो कृपया अमेरिका से संपर्क करें।

पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री को घेरा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ट्वीट पर कांग्रेस की ओर से भी पलटवार किया गया। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने महिला पहलवान विनेश फोगाट की फोटो के साथ ट्वीट किया। इसमें लिखा कि अरे मैडम, वो अपनी पहलवान बेटियां आपको ढूंढ रही हैं। स्मृति ईरानी मिल लीजिए उनसे।

Home / National News / कांग्रेस ने शेयर की ‘गुमशुदा’ स्मृ ति ईरानी की फोटो, तो केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो