scriptGood News: टाटा स्टील की कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अब बच्चों या आश्रितों को दे सकेंगे अपनी नौकरी | Tata Steel employees are able to give job to their children or dependent | Patrika News
राष्ट्रीय

Good News: टाटा स्टील की कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अब बच्चों या आश्रितों को दे सकेंगे अपनी नौकरी

टाटा स्टील ने अपने कर्मचारियों को एक गुड न्यूज दी है। कंपनी ने एक सर्कुलर जारी कर कहा कि कर्मचारी अपने बच्चों या आश्रित को अपनी नौकरी दे सकते हैं।

Nov 24, 2023 / 07:53 pm

Shivam Shukla

tata steel

टाटा स्टील ने साल 2023 खत्म होने से पहले अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए ‘जॉब फॉर जॉब स्कीम’ का ऐलान किया है। कंपनी के ऑफर के मुताबिक, एक निश्चित समय पूरा करने वाली कर्मचारी अपनी नौकरी को अपने बेटी-बटे या अपने आश्रित को दे सकते हैं। इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए कर्मचारी 15 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कीम का नाम ‘सुनहरे भविष्य की योजना’ रखा है।

मिलेंगी ये सुविधाएं

‘सुनहरे भविष्य की योजना’ के तहत संबंधित कर्मचारी, उसके पति या पत्नी, बेटे को 24 वर्ष की आयु तक और बेटी को उसके विवाह के पूर्व तक कंपनी के हॉस्पिटल में इलाज की सुविधा मिलेगी। कर्मचारी को 58 वर्ष की उम्र तक या योजना का लाभ लेने के बाद अधिकतम छह वर्ष तक क्वार्टर की सुविधा मिलेगी।

यदि उनके आश्रित भविष्य में कंपनी के स्थायी कर्मचारी बनते हैं, तो उन्हें क्वार्टर के लिए 10 अतिरिक्त प्वाइंट मिलेंगे। इसके अलावा कर्मियों को पीएफ, ग्रैच्युटी, फेयरवेल गिफ्ट, पेंशन स्कीम का लाभ कंपनी के नियमों के तहत मिलेगा।

Hindi News / National News / Good News: टाटा स्टील की कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अब बच्चों या आश्रितों को दे सकेंगे अपनी नौकरी

ट्रेंडिंग वीडियो