scriptअमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन की टाईमिंग को लेकर कही बड़ी बात, कहा – ‘काले कपड़े पहन कर राममंदिर का किया विरोध’ | Union Home Minister Amit Shah questions Congress’s ‘black protest’, links it to Ram Mandir | Patrika News
नई दिल्ली

अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन की टाईमिंग को लेकर कही बड़ी बात, कहा – ‘काले कपड़े पहन कर राममंदिर का किया विरोध’

कांग्रेस के काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन करने पर गृह मंत्री अमित शाह सवाल खड़े किए हैं। अमित शाह ने इस विरोध को राम जन्मभूमि का शिलान्यास का विरोध करार दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं।

नई दिल्लीAug 05, 2022 / 09:32 pm

Archana Keshri

Union Home Minister Amit Shah questions Congress’s ‘black protest’, links it to Ram Mandir

Union Home Minister Amit Shah questions Congress’s ‘black protest’, links it to Ram Mandir

कांग्रेस पार्टी ने आज महंगाई के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हुए। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन की टाईमिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं। अमित शाह ने आज प्रदर्शन करने के मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया है कि आज तो कोई ED से पूछताछ नहीं हुई, तो काले कपड़ों में कांग्रेस ने क्यों विरोध किया। गृह मंत्री ने कहा कांग्रेस ने हिडन तरीके से अपीजमेंट की प़ॉलिसि अपनाई है। 5 अगस्त को जिस राम मंदिर का शिलान्यास हुआ है, उसी दिन पिछले 2 साल से कांग्रेस प्रोटेस्ट कर रही है।
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के दिल्ली में हुए प्रदर्शन को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज जानबूझकर काले कपड़े पहनकर विरोध किया। पार्टी ने ये विरोध प्रदर्शन महंगाई या फिर बेरोजगारी के खिलाफ नहीं किया है, बल्कि आज ही दिन क्योंकि राम जन्म भूमि का शिलान्यास हुआ था, ऐसे में इसके विरोध में पार्टी ने काले कपड़े पहन कर ये प्रदर्शन किया है।
अमित शाह ने कहा “आज ED ने न किसी को तलब किया है, न कोई पूछताछ हुई है, न कोई रेड हुई है। मैं तो समझ ही नहीं सकता कि विरोध का कार्यक्रम आज क्यों किया गया है। हर रोज जब विरोध के कार्यक्रम में होते थे, सभी अपने-अपने ड्रेस में होते थे। आज सभी के सभी लोगों ने काले कपड़े पहनकर किया है।”
उन्होंने आगे कहा, “आज ही के दिन यानी 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामजन्मभूमि का शिलान्यास किया था। साढ़े पांच सौ साल पुरानी समस्या का बहुत शांतिपूर्ण तरीके से समाधान निकला था और कहीं पर देश में न कोई दंगा हुआ था, न कोई हिंसा हुई थी। पीएम मोदी ने करोड़ों लोगों की श्रद्धा को परवान चढ़ाया था।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस नेता आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं और तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं। नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कांग्रेस को कानून का सहयोग देना चाहिए। वो (कांग्रेस) रोज प्रदर्शन करते हैं। शिकायत के आधार पर मामला चल रहा है। जहां तक ED का सवाल है, देश में कानून-व्यवस्था की स्थिति का सभी को सम्मान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें

Congress Protest: काले कपड़ों में संसद तक पहुंचे कांग्रेस सांसद, विजय चौक पहुंचने से पहले हिरासत में राहुल गांधी

Home / New Delhi / अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन की टाईमिंग को लेकर कही बड़ी बात, कहा – ‘काले कपड़े पहन कर राममंदिर का किया विरोध’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो