scriptसंसद में आज अडानी के मुद्दे पर फिर हंगामे के आसार! कांग्रेस ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक | Uproar in Parliament on Adani issue, Congress calls meeting of opposition parties | Patrika News
राष्ट्रीय

संसद में आज अडानी के मुद्दे पर फिर हंगामे के आसार! कांग्रेस ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक

विपक्ष आज फिर से केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाए हुए है। इसके अलावा विपक्ष BBC डॉक्यूमेंट्री को लेकर भी पीएम मोदी और केंद्र पर हमला बोलने की तैयारी में हैं।

Feb 06, 2023 / 07:51 am

Shaitan Prajapat

Parliament Session 6th Feb 2023

Parliament Session 6th Feb 2023

बजट सत्र में विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा हैं। अडानी मामले पर आज सोमवार को भी विपक्ष संसद में जमकर हंगामा करने वाला है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज सुबह 9.30 बजे सभी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है। इसके अलावा आज देशभर में एलआईसी और एसबीआई आफिसर के सामने प्रदर्शन करेंगे। बजट पेश होने के बाद विपक्ष संदन के दोनों सदन में जमकर हंगामा कर रहा है। विपक्ष अडानी मसले के अलावा BBC डॉक्यूमेंट्री को लेकर भी पीएम मोदी और केंद्र पर हमला बोलने की तैयारी में हैं।

कांग्रेस देशभर में करेंगे विरोध प्रदर्शन
अडानी मामले पर आज भी विपक्ष संसद में जमकर हंगामा करने वाला है। कांग्रेस आज प्रदर्शन भी करने वाली है। देशभर के सभी जिलों में एलआईसी (LIC) और एसबीआई (SBI) दफ्तर के सामने कांग्रेस के नेता केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करेंगे।

इन मुद्दों पर सरकार को घेर रहा है विपक्ष
माना जा रहा है कि विपक्ष एक बार फिर से अरबपति गौतम अडानी की कंपनियों की जांच की मांग कर सकता है। विपक्षी दलों की फ्लोर मीटिंग में तमाम विपक्षी दल सरकार को घेरने की रणनीति तैयार करेंगे। विपक्षी दलों की मांग है कि अडानी मामले की जांच संयुक्त संसदीय समिति या फिर सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए। विपक्षी सांसद गांधी प्रतिमा के सामने धरना देंगे।

Home / National News / संसद में आज अडानी के मुद्दे पर फिर हंगामे के आसार! कांग्रेस ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो