scriptबड़ी खबर: सत्याग्रह एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच भिड़ंत, दो यात्रियों के कटे पैर- कुल 5 घायल | Uttar Pradesh: Satyagarh Express hits goods train near Sitapur, 5 people injured | Patrika News
71 Years 71 Stories

बड़ी खबर: सत्याग्रह एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच भिड़ंत, दो यात्रियों के कटे पैर- कुल 5 घायल

रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस बीती रात सीतापुर सिटी स्टेशन से सिग्नल मिलने पर रवाना हुई। ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची तो मालगाड़ी से टकरा गई।

लखीमपुर खेरीMar 18, 2017 / 12:38 pm

Nakul Devarshi

उत्तर प्रदेश में सीतापुर सिटी रेलवे स्टेशन पर रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस और खड़ी मालगाड़ी के टक्कर में 5 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) सूत्रों ने बताया कि रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस बीती रात सीतापुर सिटी स्टेशन से सिग्नल मिलने पर रवाना हुई। ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची तो मालगाड़ी से टकरा गई। 
हादसे में सीतापुर निवासी हरनाम और अमरेश कुमार, बलरामपुर केे तेजराम ,बाराबंकी केे विजय कुमार तिवारी और बिहार के इरशाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हरनाम और अमरेश कुमार के पैर कट गए।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने पाँचों पांचों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। 

पुलिस का प्रथम दृष्टया अनुमान है कि मालगाड़ी के गार्ड का डिब्बा आउटर सिग्नल से रेलवे पटरी की कैंची से थोडा आगे था। इस बीच, सत्याग्रह एक्सप्रेस को ग्रीन सिग्नल मिल गया। ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची तो मालगाड़ी के गार्ड के डिब्बे से रगड़ खा गई । दुर्घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।

Home / 71 Years 71 Stories / बड़ी खबर: सत्याग्रह एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच भिड़ंत, दो यात्रियों के कटे पैर- कुल 5 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो