scriptWeather Update: Returning monsoon again active, these states will rain heavily | Weather Update: लौटता हुआ मानसून फिर हुआ सक्रिय, आज 12 राज्यों में होगी बारिश | Patrika News

Weather Update: लौटता हुआ मानसून फिर हुआ सक्रिय, आज 12 राज्यों में होगी बारिश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 11:40:01 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Weather Update : आईएमडी की रिपोर्ट के अनुसार, अगले 3 से 4 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के कुछ और हिस्सों व मध्य भारत के कुछ हिस्सों से दक्षिण-पश्चिम मानसून की वापसी हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, मानसून के फिर से सक्रिय हो जाने से कई राज्यों में बारिश हो सकती है।

Weather Update
Weather Update

weather update : मानसून अपने अंतिम पडाव में पहुंच चुका है और कुछ दिनों में विदा होने वाला है। लेकिन बीते कुछ दिनों से देश के अधिकांश राज्यों में जमकर बरस रहा है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार मानसून एक बार फिर सक्रिय हो रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, 27 से 30 तारीख के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश व यनम में भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा 28 सितंबर तक तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। देश की राजधानी दिल्ली, यूपी, बिहार, एमपी, गुजरात, महाराष्ट्र, असम, उत्तराखंड, मेघालय, अंडमान और निकोबार में भी बारिश हो सकती है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.