scriptबंगाल में चुनाव के बीच फिर खूनी खेला, TMC नेता की हत्या कर तालाब में फेंका शव | West Bengal TMC leader Sheikh Maibul murder during the lok sabha elections 2024 BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल में चुनाव के बीच फिर खूनी खेला, TMC नेता की हत्या कर तालाब में फेंका शव

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के महिषादल में तृणमूल कांग्रेस TMC नेता शेख मैबुल की हत्या कर दी गई। टीएमसी का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने उनके नेता की हत्या की है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 09:14 am

Akash Sharma

TMC leader murder in Bengal
TMC Leader Murder: लोकसभा चुनाव 2024 में छठे चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर बड़ी घटना सामने आई है। वोटिंग से पहले शुक्रवार रात 24 मई 2024 को पूर्वी मिदनापुर जिले के महिषादल में तृणमूल कांग्रेस TMC नेता शेख मैबुल की हत्या कर दी गई। TMC ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की है। वह पूर्व ग्राम पंचायत सदस्य थे। शेख मैबुल शुक्रवार रात 11 बजे पार्टी कार्यकर्ता को छोड़ने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। तभी उन पर हमला किया गया।

धारदार हथियार से किए ताबड़तोड़ वार


जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किए। उनकी मौत हो जाने के बाद आरोपियों ने शव को तालाब में फेंक दिया। जब कुछ लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने बॉडी बाहर निकाली। हालांकि, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बंगाल में हर चरण की वोटिंग से पहले तनाव


पश्चिम बंगाल में TMC और BJP के नेताओं के बीच झड़प का यह पहला मामला नहीं है। पहले भी दोनों दलों के नेता और कार्यकर्ता आपस में भिड़ चुके हैं। 19 अप्रैल को वोटिंग से पहले यहां के कूचबिहार में भी दोनों दल के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी। इससे पहले 22 मई की रात पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें BJP की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई थी, जबकि इसमें BJP के 7 कार्यकर्ता घायल हुए थे। इसके अलावा 20 मई को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में BJP उम्मीदवार अर्जुन सिंह और टीएमसी कार्यकर्ता के बीच झड़प की खबर सामने आई थी। इस झड़प का वीडियो भी वायरल हुआ।

Hindi News/ National News / बंगाल में चुनाव के बीच फिर खूनी खेला, TMC नेता की हत्या कर तालाब में फेंका शव

ट्रेंडिंग वीडियो