scriptVIDEO PHOTO: आतंकी हमले के खिलाफ चौथे दिन भी फूटा आक्रोश, नगर बंद, फूकें आतंकवाद के पुतले, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे | crpf news neemuch | Patrika News
नीमच

VIDEO PHOTO: आतंकी हमले के खिलाफ चौथे दिन भी फूटा आक्रोश, नगर बंद, फूकें आतंकवाद के पुतले, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

VIDEO & PHOTO: आतंकी हमले के खिलाफ चौथे दिन भी फूटा आक्रोश, नगर बंद, फूकें आतंकवाद के पुतले, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

नीमचFeb 18, 2019 / 01:27 pm

Subodh Tripathi

patrika

VIDEO PHOTO: आतंकी हमले के खिलाफ चौथे दिन भी फूटा आक्रोश, नगर बंद, फूकें आतंकवाद के पुतले, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

नीमच. सीआरपीएफ के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के विरोध में शुक्रवार, शनिवार के बाद रविवार को भी जिलेवासियों का आक्रोश जमकर फूटा। जिलेभर में सर्व समाजजनों ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए आतंकवाद के पुतले फूंके। जहां एक ओर इस घटना के विरोध में जिलेभर में चप्पे चप्पे पर विरोध प्रदर्शन किया गया। वहीं विभिन्न राजनैतिक और सामाजिक संगठनों ने हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा।
पुलवामा में गुरुवार को हुई आतंकवादी घटना के खिलाफ जिलेवासियों को दिल में जमकर आक्रोश भरा हुआ है। हर कोई इस घटना के विरोध में आगे आकर अपना विरोध प्रकट करने में पीछे नहीं हट रहा है। रविवार को जहां एक ओर भाजपा द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, वहीं विभिन्न महिला मंडलों द्वारा भी मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसी के साथ जिले के रतनगढ, लसुडिया इस्तमुरार सहित अन्य नगर व गांव पूर्ण रूप से बंद रहे।
patrika

सेमली चंद्रावत में लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मोड़ी. समीपस्थ ग्राम पंचायत सेमली चन्द्रावत में रविवार को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर सभी ग्रामीणों द्वारा मोमबत्ती जलाकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं आक्रोश व्यक्त करते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका गया। ग्रामीणों ने इंकलाब जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद ओर वन्देमातरम के नारे जोर जोर से लगाए ।
इस अवसर पर उप सरपंच पप्पू गुर्जर, नारायण गुर्जर, घनश्याम खारोल निपानिया, जमुनालाल राठोर, महेश पाटीदार निपानिया, जगदीश खारोल, भवानी गिर, मिट्ठू सिंह, मंगल भील, सहित काफी संख्या में उपस्थित ग्रामवासियों द्वारा 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों के परिवार को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की।

लसुडिय़ा इस्तमुरार का बाजार रहा पूर्ण रूप से बंद
लसूडिय़ा इस्तमुरार. समीपस्थ गांव देवरान में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुई घटना के विरोध में आतंकवाद के पुतले का दहन रविवार को किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने अपने अपने प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बंद रखे। वहीं पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद आदि नारों से पूरा गांव गूंज उठा। इसके बाद शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं सरकार से मांग की गई की पाकिस्तान और आतंकवाद को करारा जवाब देकर हमारे जवानों की शहादत का बदला लिया जाए। हम जवानों के साथ है और देश के जवान हमारी सुरक्षा करते हैं ऐसी हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाए।

धोबी समाज ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

नीमच. पुलवामा में गुरुवार को हुए कायराना हमले में शहीद हुए सैनिकों को बसिठा धोबी समाज ने स्थानीय ज्ञान मंदिर स्थित शहीद स्मारक पर कंैडल जलाकर मौन श्रद्धांजलि दी व हमले में घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की गई। इस अवसर पर समाजजनों ने कहा कि सीआरपीएफ देश का सबसे बड़ा अर्धसैनिक बल है। जिसमे धोबी समाज के लोग भी देश भर में अलग अलग हिस्सों में अपनी सेवाएं दे रहे हंै। वहीं वर्तमान में जो दुखद घटना हमारे वीर जवानों के साथ घटित हुई है उसमे भी मध्यप्रदेश के इटावा के रहने धोबी समाज का बहादूर बेटा राम वकील माथुर ने भी अपनी जान न्यौछावर की है। हम उसके साथ ही सभी शहीदों को दिल से नमन करते हुए हमले में घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है । इस अवसर पर बड़ी संख्या में बसिठा धोबी समाजजन मौजूद थे।
अग्रवाल चेतना महिला क्लब द्वारा पटेल चाल स्थित शिव मंदिर परिसर में शहीदों को श्रद्धांजलि देकर दो मिनट का मौन रखा गया।
गौड़ ब्राह्मण समाज महिला समिति द्वारा रविवार को गांधी वाटिका में उपस्थित होकर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई, इस अवसर पर दो मिनट का मौन रखा गया।

ग्रामीण युवाओं एवं बच्चों ने दी शहिदों को श्रृद्धांजली

रायसिंहपुरा में कैंडल हाथ में लेकर शहीदों को याद करते बच्चे।
मनासा. शहर के साथ अचंलों में भी ग्रामीणों द्वारा आतंकवादी घटना का पूरजोर विरोध किया जा रहा है। रविवार को ग्रामीण क्षेत्रों में भी युवा एवं बच्चों ने शहीदों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जहां रायसिंहपुरा में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। वहीं गांव अल्हेड़ के युवाओं ने होली चौक पर एकत्रित होकर सम्मान पूर्वक शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसी के साथ खानखेड़ी में बच्चों एवं युवाओं ने हाथों में कैंडल लेकर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गांव देंथल में ग्रामीणों ने पाकिस्तान का पुतला दहन कर अपना आक्रोश दिखाया।

अठाना में दी शहीदों को श्रद्धांजलि
अठाना. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में 42 से अधिक सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए और कई गंभीर घायल हो गए। इस घटना को लेकर जगह जगह पाकिस्तान और आतंकवाद का विरोध है। नगर के मोमीनपुरा शिया समाजजनो ने आक्रोश जताते हुए अन्जुमन हुसेनिया शिया समाज मोमिनपुरा द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद, हाफिज शहिद मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिंदाबाद व शहीद जवान अमर रहे के नारों से नगर में रैली निकाल कर विरोध जताया।इस दोरान नगर के गांधी चौक पर रविवार शाम 5.30 बजे मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन रख कर देश के वीर सपूतो को याद कर श्रद्धांजलि दी गई। जिसमें सभी अंजुमन हुसैनी कमेटी के सदस्य सदर नाजिम हुसैन सरपरस्त, छोटू चौहान नायब सेकटरी , अकबर मेंबर, यावर हुसैन मेंबर, बब्बर हुसैन आदि मौजूद थे। आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर दो मिनट का मौन भी रखा गया।

कुकड़ेश्वर. समीपस्थ ग्राम हतुनिया में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। इस अवसर पर काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। समीपस्थ ग्राम बिसलवास सोनिगरा में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

patrika
रतनगढ़ रहा पूर्ण रूप से बंद

केप्शन-रतनगढ़. आतंकवादी घटना के विरोध में रविवार को रतनगढ़ का बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा, इस दौरान नगर में कहीं पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ, तो कहीं पर आतंकवाद व पाकिस्तान के पुतले फूंके गए।

बेगूं में मुस्लिम समाजजनों ने निकाला मौन जुलूस
बेगूं. नगर में मुस्लिम समाजजनों द्वारा आतंकवादी घटना के विरोध व शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए मौन जुलूस निकाला। जो अंजुमन स्कूल से प्रारंभ होकर पुराना बस स्टैंड पहुंचा, जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। वहीं शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर काफी संख्या में मुस्लिम समाजजन उपस्थित थे।

patrika
सीआरपीएफ, अग्रवंशज और शहरवासियों ने दी सामुहिक श्रद्धांजलि
-लायंस पार्क के समीप हुआ सामुहिक श्रद्धांजलि का आयोजन

नीमच. अग्रवंशज परिवार द्वारा लायंस पार्क चौराहे पर रविवार शाम करीब ६ बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें सीआरपीएफ के अधिकारी कर्मचारी सहित काफी संख्या में शहरवासी व अग्रवाल समाजजन उपस्थित हुए। इस अवसर अग्रवाल समाज के महिला एवं पुरूषों ने हाथों पर काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं सीआरपीएफ के जवानों एवं अधिकारियों द्वारा शहीदों को नमन कर पुष्प चक्र चढ़ाने के साथ ही दो मिनट का मौन और सीआरपीएफ बैंड की धुन पर राष्ट्रगान गाया गया। इस अवसर पर डीआईजी रजीव रंजन कुमार, कमांडेट मनोज कुमार, कमांडेट अविनाश सरे, डिप्टी कमांटेड सत्यनारायण तंवर, असिसटेंड कमांडेट ओमप्रकाश स्वामी सहित अग्रवशंज परिवार के मनीष मित्तल, दिनेश गर्ग, अग्रसेन सोश्यल ग्रुप, अनिल बंसल, नवल मित्तल, कमल मित्तल सहित काफी संख्या में अग्रवाल समाज के महिला पुरूष उपस्थित थे।
सोश्यल डेमोके्रटिक पार्टी आफ इंडिया के सदस्यों ने रविवार को फोरजीरो चौराहे पर शहीदों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई, इस अवसर पर दो मिनट का मौन रखा गया। वार्ड क्रमांक २8 बगीचा नंबर २ में वार्डवासियों द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर सभी ने मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

patrika

राष्ट्रीय बजरंगी सेना द्वारा फोर जीरो चौराहे पर दो मिनट का मौन रखकर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिसके पश्चात आतंकवाद के पुतले का दहन किया।

भाजपा ने किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को आतंकवाद के खिलाफ संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सभा में पूर्व विधायक मनासा कैलाश चावला, पूर्व नपाउपाध्यक्ष महेंद्र भटनागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अवंतिका जाट, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मीना जायसवाल, भाजयुमो अध्यक्ष भूपेंद्र भीमावत, नगर मंडल अध्यक्ष विश्वदेव शर्मा, वीरेंद्र पाटीदार आदि उपस्थित थे।

patrika

Home / Neemuch / VIDEO PHOTO: आतंकी हमले के खिलाफ चौथे दिन भी फूटा आक्रोश, नगर बंद, फूकें आतंकवाद के पुतले, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो