script Breaking : बीच रोड पर दो पार्टियों में आमने सामने से जमकर चलीं गोलियां, दहल उठा शहर, एक की मौत | Heavy firing between liquor businessman and miscreants on beach road, 1 dead, 2 injured | Patrika News

Breaking : बीच रोड पर दो पार्टियों में आमने सामने से जमकर चलीं गोलियां, दहल उठा शहर, एक की मौत

locationनीमचPublished: Feb 04, 2024 07:30:28 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा पर हुआ जानलेवा हमला, वारदात के बाद आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी..

neemuch.jpg

नीमच शहर में आज शाम उस वक्त दहशत फैल गई जब केंट थाना इलाके में लायंस पार्क के पास दो पक्षों में आमने सामने से फायरिंग हो गई। बीच रोड पर दोनों गुटों के बीच आमने सामने से कई गोलियां चलीं। हमला शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर हुआ था जिन्हें मामूली चोट आई है। वहीं गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और एक की मौत हो गई है। फायरिंग की सूचना पर एसपी अमित कुमार तोलानी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवल सिंह सिसोदिया सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरु की। पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोखे मिले हैं।

बीच सड़क पर हुई गोलीबारी की खबर से शहर में दहशत फैल गई। जिला अस्पताल में शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा के हाल-चाल पूछने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के संदर्भ में एसपी अमित कुमार तोलानी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक तौर में जानकारी सामने आई है कि दो गुटों में आपस में फायरिंग की घटना हुई है यह फायरिंग अज्ञात बदमाशों द्वारा शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर की गई है, इस घटना में फायरिंग करने वाले आरोपियों में से एक की मौत हुई है जिसकी पहचान की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो