scriptफर्जी अफसर बन सोशल मीडिया पर की दोस्ती, अब कर रही 1 करोड़ और मकान की डिमांड | Honeytrap demanding 1 crore rupees and demand for house | Patrika News
नीमच

फर्जी अफसर बन सोशल मीडिया पर की दोस्ती, अब कर रही 1 करोड़ और मकान की डिमांड

हनीट्रैप में न्यायिक अधिकारी को फंसाने की कोशिश, थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत..

नीमचNov 23, 2020 / 04:52 pm

Shailendra Sharma

honeytrap.jpg

नीमच. राजस्थान के सीकर के दातारमगढ़ में पदस्थ एक न्यायिक अधिकारी ने नीमच पुलिस थाने में हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया है। अधिकारी का आरोप है कि नीमच की रहने वाली अवनी उर्फ अंजू नाम की युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे 1 करोड़ रुपए और मकान की डिमांड की है। इतना ही नहीं डिमांड पूरी करने के लिए उन पर तरह से दबाव बनाया जा रहा है और बदनाम करने की धमकी भी दी जा रही है।

 

सोशल मीडिया पर फर्जी अफसर बनकर की दोस्ती

नीमच के कैंट थाने में जो शिकायत न्यायिक अधिकारी ने दर्ज कराई है उसमें उन्होंने बताया है कि अवनी उर्फ अंजू नाम की एक युवती ने पहले तो सोशल मीडिया पर उनसे दोस्ती की। सोशल मीडिया पर अवनी ने खुद को अधिकारी बताया और उनसे बातचीत करना शुरु कर दी। कुछ दिनों बाद वो सवाई माधोपुर घूमने के लिए आई और क्योंकि न्यायिक अधिकारी की पोस्टिंग भी माधोपुर में ही थी तो उन्होंने उसके ठहरने की व्यवस्था के लिए स्टाफ को लगा दिया। न्यायिक अधिकारी के मुताबिक उसी स्टाफ में किसी सदस्य से युवती ने उनका मोबाइल नंबर ले लिया और वापस आ गई। अब युवती मोबाइल पर फोन कर उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रही है और एक करोड़ रुपए व मकान की डिमांड कर रही है। युवती के साथ उसके कुछ साथी भी हैं जो लगातार पैसे और मकान देने के लिए दबाव बना रहे हैं। राजीनामा कर ले देकर मामला रफा दफा कराने की बातें कहते हैं। पुलिस ने अधिकारी की शिकायत को गंभीरता से लिया है और युवती की तलाश शुरु कर दी है। साइबर सेल की मदद भी फेक आईडी को ट्रेस करने के लिए ली जा रही है।

Home / Neemuch / फर्जी अफसर बन सोशल मीडिया पर की दोस्ती, अब कर रही 1 करोड़ और मकान की डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो