scriptवैक्सीन का साइड इफेक्ट, दूसरे डोज के अगले दिन चली गई आंखों की रोशनी | Side effect of vaccine Loss of eyesight after second dose | Patrika News
नीमच

वैक्सीन का साइड इफेक्ट, दूसरे डोज के अगले दिन चली गई आंखों की रोशनी

आर्थिक सहायता की मांग को लेकर पीड़ित पहुंचा कलेक्टर के दरबार…

नीमचMay 17, 2022 / 08:01 pm

Shailendra Sharma

neemuch.jpg

नीमच. नीमच जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगवाई गई वैक्सीन के कारण व्यक्ति की आंखें चली गई,ओर उसकी जिंदगी अंधकार मय हो गई। मंगलवार को नीमच जिले के मनासा तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम डागड़ी निवासी शिवनारायण पिता मोतीलाल जाति नायक कलेक्टर कार्यालय पहुंचा और अपनी पीड़ा बताते हुए आर्थिक सहायता की गुहार लगाई।

 

वैक्सीन लगवाते ही गई आंखों की रोशनी
डागड़ी निवासी शिवनारायण पिता मोतीलाल जाति ने बताया कि उसने कोरोना महामारी से बचाव के लिए 6 माह पूर्व अपने ही गांव के स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लगवाया था। परंतु वैक्सीनेशन के अगले ही दिन उसे अचानक दिखना बंद हो गया इसके बाद उसने अपनी आंखों का चेकअप नीमच स्थित गोमाबाई नेत्रालय में कराया परंतु वहां उपचार के लिए 10 से 15 हजार रुपए का खर्च बताया गया है। शिवनारायण ने बताया कि वह सामान्य परिवार से होकर मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करता है ऐसी स्थिति में वह अपने नेत्रों का उपचार नहीं करा सकता।

 

यह भी पढ़ें

गर्भवती पत्नी चीखती रही और आंखों के सामने डूब गया पति, 1 साल पहले की थी लव मैरिज




पहले सब ठीक दिखता था..
पीड़ित ने ये भी बताया कि वैक्सीनेशन के पूर्व उसे नेत्र संबंधी किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी और वह स्वयं छोटे अक्षर से लेकर बड़े अक्षर पढ़ने के साथ ही वाहन चलाना मजदूरी सहित अन्य कार्य भी स्वयं के दम पर कर रहा था परंतु वैक्सीनेशन के कारण उसकी आंखें चली गई पीड़ित शिवनारायण ने ज्ञापन में प्रशासन से आर्थिक सहयोग की मांग की है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8avt98

Home / Neemuch / वैक्सीन का साइड इफेक्ट, दूसरे डोज के अगले दिन चली गई आंखों की रोशनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो