scriptअंतिम क्षण में गोल कर दिलाई टीम को जीत | Team conceded in the last minute to win | Patrika News
नीमच

अंतिम क्षण में गोल कर दिलाई टीम को जीत

राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में शुरू हुई कालूराम सैनी स्मृति गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा

नीमचJan 16, 2018 / 01:22 pm

harinath dwivedi

patrika

राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में जीत के लिए संघर्ष करते प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाड़ी।

नीमच. कालूराम सैनी की स्मृति में आयोजित गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा में सोमवार को खेले गए पहले मैच में स्पोट्र्स इलेवन की टीम के खिलाड़ी समीर खान अंतिम क्षणों शानदार मैदानी गोल मारकर जीत दिलाई।
मार्च में हो सकती है विधायक ट्रॉफी
सोमवार से शुरू हुई गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा के शुभारंभ अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक दिलीपसिंह परिहार ने कहा कि स्वर्गीय कालूराम सैनी ने नीमच फुटबॉल को देश के कौने कौने में पहचान दिलाई थी। यह नीमच के लिए गौरव की बात है। मेरा प्रयास रहेगा कि मार्च में विधायक ट्रॉफी अखिल भारतीय फुटबॉल स्पर्धा यहां आयोजित हो। परिहार ने कहा कि शहर के खेल प्रेमियों को जल्द की स्टेडियम में पेवेलियन की सौगात मिलने वाली है। शुभारंभ अवसर पर नपाध्यक्ष राकेश पप्पू जैन, भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत हरित आदि भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालक दिनेशसिंह बेस ने किया। जिला फुटबॉल संघ अध्यक्ष धर्मेंद्र साहू ने बताया कि सोमवार को शुभारंभ अवसर पर एक मैच स्पोट्र्स क्लब और सिटी यूनियन के मध्य खेला गया। पहले हॉफ में कोई टीम गोल नहीं कर सकी। दूसरे हॉफ में भी ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मैच पेनल्टी सूट ऑउट तक पहुंच जाएगा। इस बीच मैच के अंतिम पांच मिनट रहते स्पोट्र्स क्लब के समीर खान ने मैदान गोल मारकर अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच के रैफरी रफीक हाशमी, रफीक अब्बासी, घीसालाल ग्वाला और जितेंद्र सुराह थे।
आज होंगे दो मुकाबले
कालूराम सैनी स्मृति गणतंत्र दिवस फुटबॉल स्पर्धा में मंगलवार को राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम में दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच दोपहर 12.30 बजे नीमच हीरोज क्लब व नीमच फुटबॉल क्लब के मध्य होगा। दूसरा मुकाबला दूसरा दोपहर 2.30 बजे फ्रेंड्स यूनियन व सिटी स्पोट्र्स के बीच खेला जाएगा। स्टेडियम कमेटी के सदस्य रमेश सोनी व जिला फुटबॉल संघ के सचिव मुरारीलाल सुराह ने बताया कि दोनों मैच में अतिथियों को भी आमंत्रित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो