दिल्ली: चोरी करने के इरादे से घर में घुसे 6 चोर, एक लड़के की पीट-पीट कर की हत्या, 3 गिरफ्तार

दिल्ली: चोरी करने के इरादे से घर में घुसे 6 चोर, एक लड़के की पीट-पीट कर की हत्या, 3 गिरफ्तार

Anil Kumar | Publish: Sep, 04 2018 03:11:11 PM (IST) New Delhi, Delhi, India

मंगलवार को दिल्ली के पीएस भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 16 बर्षिय नाबालिक लड़के की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सरकार के तमाम दावों के बाद भी बदमाशों का आतंक जारी है। हालांकि इस बीच एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मंगलवार को दिल्ली के पीएस भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 16 बर्षिय नाबालिक लड़के की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बता दें कि एक मकान में चोरी करने के इरादे से घुसे 6 बदमाशों में से एक लड़के की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हालांकि इस मामले में जब पुलिस को सूचना मिली तो फौरन ही कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और तीन की तलाश जारी है। बता दें कि इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस उपायुक्त असलम खान ने कहा कि इस मामले में गैर-इरादन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि चोरी करने आए 6 बदमाशों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीन की तलाश जारी है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में 6 बदमाश एक मकान में चोरी के इरादे से घुसे। इस बीच परिवार वालों ने चोरों को देख लिया। उनमें से एक को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। इस दौरान लड़का बुरी तरह से जख्मी हो गया। घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आइपीसी की धारा 304 के तहत मामल दर्ज कर लिया और तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य तीन फरार बताए जा रहे हैं।

मृत आदिवासी महिला आरक्षक के पिता ने कहा- पुलिस ने जरूरी बिंदुओं को किया नजरअंदाज

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि करीब 15 दिन पहले मृतक अपने पैतृक गांव बिहार के डुमरिया से दिल्ली के मुकंदपुर डी-ब्लॉक में रहने वाले अपने चाचा जावेद के पास रहने के लिए आया था। मंगलवार की सुबह करीब पौने सात बजे लड़के का शव जावेद के घर के पीछे वाली गली में पड़ा मिला। जब सुबह-सुबह लोगों ने लड़के के शव को देखा तो तत्काल जावेद को इसकी सूचना दी गई। जावेद ने फौरन ही उसे जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और शुरूआती जांच पड़ताल कर रही है। इस बीच मृतक लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों ने मिलकर उसकी हत्या की है। पुलिस को बताया गया कि मृतक लड़के के शरीर में अंडरवीयर के अलावा कोई भी कपड़ा नहीं था। साथ ही यह भी बताया गया है कि मृतक का मोबाइल फोन पड़ोसी के छत पर मिला है। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Ad Block is Banned