scriptइस मामले में आप विधायक इमरान हुसैन की शिकायत पर HC ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस | HC issues notice to Delhi Police on complaint of AAP MLA Imran Hussain | Patrika News
नई दिल्ली

इस मामले में आप विधायक इमरान हुसैन की शिकायत पर HC ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

आप विधायक इमरान हुसैन ने सचिवालय में खुद पर हुए हमले के सिलसिले में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की 19 से 25 फरवरी 2018 की कॉल डिटेल रिपोर्ट सुरक्षित करने की मांग की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब देने को कहा है।

नई दिल्लीAug 08, 2018 / 08:39 pm

Anil Kumar

इस मामले में आप विधायक इमरान हुसैन की शिकायत पर HC ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

इस मामले में आप विधायक इमरान हुसैन की शिकायत पर HC ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा। कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक इमरान हुसैन के आवेदन पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और जवाब देने को कहा है। बता दें कि आप विधायक इमरान हुसैन ने सचिवालय में खुद पर हुए हमले के सिलसिले में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की 19 से 25 फरवरी 2018 की कॉल डिटेल रिपोर्ट सुरक्षित करने की मांग की थी। 19 फरवरी को कथित तौर पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट के बाद आप विधायक इमरान हुसैन से हुई मारपीट को लेकर मामले की सुनवाई अदालत में चल रही है।

केजरीवाल सरकार को HC से झटका, न्यूनतम वेतन संबंधी अधिसूचना खारिज

सचिवालय में इमरान हुसैन के साथ हुई थी मारपीट

आपको बता दें कि तीस हजारी कोर्ट महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा ने मामले की सुनवाई करते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर 20 अगस्त तक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। बता दें कि इमरान हुसैन ने दिल्ली सचिवालय में हुए हमले के बाद थाना सिविल लाइन में एफआईआर दर्ज कराया था। अपने शिकायत में इमरान हुसैन ने कहा था कि उनके ऊपर हमला करने की पीछे मुख्य सचिव की साजिश थी और सरकारी कर्मचारियों ने मुख्य सचिव के इशारे पर ही उनपर हमला किया था।

दिल्ली: युवती को घर के सामने सड़क पर गिरा कर बदमाशों ने छीने मोबाइल फोन और चेन

मुख्य सचिव के साथ सीएम आवास में हुई थी मारपीट

आपको बता दें कि फरवरी में सीएम आवास पर देर रात एक बैठक में शामिल होने पहुंचे मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित तौर पर आप विधायकों ने सीएम केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सामने ही मारपीट की। इसके बाद दिल्ली की राजनीति गरमा गई थी। इस घटना के बाद अधिकारियों ने आप विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक करने से साफ इंकार कर दिया था। हालांकि बीते दिनों अदालत के आदेश के मामला कुछ सामान्य हुआ है लेकिन अभी भी पूरी तरह से अधिकारियों और नेताओं के बीच समन्वय स्थापित नहीं हो सका है।

Home / New Delhi / इस मामले में आप विधायक इमरान हुसैन की शिकायत पर HC ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो