scriptशादी में दावत खा रहे लोगों पर गिरी दीवार, दो की मौत, 10 घायल, ऐसे हुआ हादसा | Patrika News
यूपी न्यूज

शादी में दावत खा रहे लोगों पर गिरी दीवार, दो की मौत, 10 घायल, ऐसे हुआ हादसा

बीसलपुर कोतवाली के गांव भसुंडा में शनिवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। शादी समारोह में दावत खा रहे लोगों पर मकान की दीवार गिर गई, जिसके मलबे में 12 लोग दब गए। दो युवकों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेलीApr 21, 2024 / 04:51 pm

Avanish Pandey

फाइल फोटो।

पीलीभीत। बीसलपुर कोतवाली के गांव भसुंडा में शनिवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। शादी समारोह में दावत खा रहे लोगों पर मकान की दीवार गिर गई, जिसके मलबे में 12 लोग दब गए। दो युवकों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मलबे में दबे लोगों को आननफानन बाहर निकाला गया

गांव भुसुंडा निवासी छेदालाल जाटव के घर शनिवार की रात बरात आई थी। बरातियों और घरवालों के खाने के लिए पड़ोस में रहने वाले दिनेश शर्मा के घर के पास टेंट लगाया गया था। रात करीब 11 बजे दिनेश शर्मा के घर की कच्ची जर्जर दीवार अचानक ढह गई। खाना खा रहे 12 लोग दीवार के मलबे में दब गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मलबे में दबे लोगों को आननफानन बाहर निकाला गया और बीसलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
शादी वाले घर में मातम पसरा

हालत गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हादसे में गांव के ही 25 वर्षीय महावीर और रिश्तेदारी में आए बरेली के थाना भुता के गांव लहिया कोटा निवासी चंद्रवीर (35) की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का उपचार हो रहा है। इधर, हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है।

Hindi News/ UP News / शादी में दावत खा रहे लोगों पर गिरी दीवार, दो की मौत, 10 घायल, ऐसे हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो