scriptप्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या, युवती समेत चार लड़कों से पूछताछ कर रही पुलिस, जल्द होगा खुलासा | Patrika News
ख़बरें सुनें

प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या, युवती समेत चार लड़कों से पूछताछ कर रही पुलिस, जल्द होगा खुलासा

बिथरी इलाके में प्रेम प्रसंग में गौ रक्षा सेवा दल के कार्यकर्ता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिथरी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया।

बरेलीApr 22, 2024 / 03:11 pm

Avanish Pandey

अमन पटेल ( फाइल फोटो )

बरेली। बिथरी इलाके में प्रेम प्रसंग में गौ रक्षा सेवा दल के कार्यकर्ता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिथरी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया। सीओ और इंस्पेक्टर थाने पर एक युवती और उसके तीन दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं। उन्हें हिरासत में लिया गया है। देर शाम तक पुलिस हत्या का पर्दाफाश करने की तैयारी में है।
गांव के दो युवक रात में बुलाकर ले गए, बरेली में दुकान खुलवाकर खरीदे कपड़े
बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुरा गांव निवासी अमन पटेल (25 साल) पुत्र राजेंद्र सिंह गौ सेवा रक्षा दल में थे। इसके अलावा खनन करने वाले एक ठेकेदार के साथ भी काम करते थे। रविवार रात को अमन पटेल अपने दोस्त सचिन पटेल, विक्रांत पटेल गांव के रहने वाले एक दिव्यांग दोस्त के साथ गए थे। उन्होंने बरेली में एक दुकान खुलवाकर कपड़े खरीदे। अमन का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। विक्रांत और अमन की इसको लेकर पहले भी कहासुनी हो चुकी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोस्तों ने ही अमन की हत्या की है। हत्या में कौन कौन दोस्त शामिल हैं। इसको लेकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।
पुलिस के मोबाइल में मिली व्हाटसएप चैट, युवती से पूछताछ में खुले राज

दोस्तों ने अमन पटेल के साथ मारपीट और हत्या कर शव को हाईवे किनारे नवदिया हरकिशन गांव मार्ग पर फेंक दिया। उसके चेहरे पर खून और सिर में चोट के घाव भी मिले हैं। पुलिस मान रही है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर हत्या करने वाले वाले तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 22 साल की एक युवती को भी थाने लाया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। अमन के मोबाइल फोन में युवती को लेकर बातचीत की रिकार्डिंग वॉट्सऐप चैट भी पुलिस को मिली है। इसके अलावा एक दोस्त की भी युवती से बातचीत होती थी। इसी वजह से दोस्तों ने मिलकर अमन पटेल की हत्या कर दी।

Home / News Bulletin / प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या, युवती समेत चार लड़कों से पूछताछ कर रही पुलिस, जल्द होगा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो