scriptगैंग रेप के बाद बेहोश हुई किशोरी तो नदी में फेककर भाग गए थे आरोपी | Patrika News
समाचार

गैंग रेप के बाद बेहोश हुई किशोरी तो नदी में फेककर भाग गए थे आरोपी

रानगिर की देहार नदी में मिली 13 वर्षीय किशोरी के शव के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि गैंग रेप के बाद किशोरी की हत्या कर दी गई थी।

सागरApr 30, 2024 / 10:05 pm

Murari Soni

gang rap

gang rap

रानगिर की देहार नदी में मिली 13 वर्षीय किशोरी के शव का मामला

सागर. रानगिर की देहार नदी में मिली 13 वर्षीय किशोरी के शव के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि गैंग रेप के बाद किशोरी की हत्या कर दी गई थी। परिजन जिस युवक दीपक पटेल पर संदेह जता रहे थे वही आरोपी बिलहरा से किशोरी को लेकर रानगिर गया था। दीपक किशोरी को रानगिर में छोड़ दिया था। जहां से मुख्य दोनों आरोपी किशोरी को लेकर जंगल गए और उसके साथ गैंग रेप किया। रेप के बाद जब नाबालिक बेहोश हो गई तो आरोपी घबराहट में उसके शव को नदी में फेककर भाग गए थे। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।दरअसल, बिलहरा से 20 अप्रेल को 13 वर्षीय किशोरी गायब हो गई थी। पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई, जिसमें किशोरी ने अंतिम बार जिस नंबर पर कॉल किया उसकी लोकेशन रानगिर में मिली। इसी बीच पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। जिसमें किशोरी बाइक पर एक के युवक के साथ बैठी हुई दिखाई दी। इसी बीच रानगिर की देहार नदी मे किशोरी का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी के साथ रेप और हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने साइबर सेल व सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदेहियों को पकड़ा। पूछताछ की तो उन्होंने अपराध कबूल किया।

रानगिर में हुई थी आरोपी से पहचान-

पुलिस ने जो कहानी बताई है उसके अनुसार किशोरी नवरात्रि में रानगिर गई थी, जहां उसकी पहचान श्याम मिलन सेन से हुई थी। दोनों फोन पर बात करने लगे। 20 अप्रेल को श्याममिलन ने उसे रानगिर बुलाया। बिलहरा से रानगिर ले जाने में दीपक पटेल ने मदद की। इसके बाद श्याम मिलन किशोरी को जंगल ले गया और अपने दोस्त अक्षय सेन को बुलाकर उसके साथ गलत काम किया। उसे अधिक रक्तस्राव होने से वह बेहोश हो गई। दोनों आरोपी घबरा गए और किशोरी को मृत समझ नदी में फेंक कर भाग गए थे।

Hindi News/ News Bulletin / गैंग रेप के बाद बेहोश हुई किशोरी तो नदी में फेककर भाग गए थे आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो