scriptकोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी | Corona virus: Dang administration issued advisory | Patrika News
ख़बरें सुनें

कोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

कोरोना वायरस से बचाव के लिए करें उठाए जरूरी कदम
Take necessary steps to prevent corona virus

Mar 17, 2020 / 09:26 pm

Sunil Mishra

कोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

कोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

वांसदा. कोरोना वायरस से बचाव के लिए डांग जिला प्रशासन ने कई कदम उठाए हैं। इसके अंतर्गत मंगलवार को कलक्टर एनके डामोर की अध्यक्षता में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक हुई । इसमें कलक्टर ने सभी लोगों को कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न परिस्थिति को देखते हुए कार्यालय में उपस्थित रहने की ताकीद की और ऐसा न होने वाले कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दी।
उन्होंने आरोग्य विभाग के अधिकारियों को सार्वजनिक स्थलों समेत डांग जिले की तीनों तहसीलों में आयोजित हाट बाजार में आरोग्य टीम को तैनात रखने, पर्याप्त दवाओं का संग्रह तथा इंफेक्शन फैलने से रोकने के लिए जरुरी कार्यवाही करने की सूचना दी। जिले के बाहर से आने वाले लोगों तथा व्यापारियों में सर्दी खांसी का लक्षण मिलने पर उनकी स्वास्थ्य जांच करने तथा शंकास्पद मरीज की जान प्रशासन को देने की सलाह भी दी। डीडीओ एचके वढवाणिया ने पीएचसी और सीएचसी में स्वच्छता बनाए रखने, बेड पर चद्दर नियमित रूप से बदलने का आदेश आरोग्य विभाग के अधिकारी को दिया।
जिला आरोग्य अधिकारी डॉ.संजय शाह ने बताया कि दवाओं का पर्याप्त स्टॉक है और लोगों को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि जनरल अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है और जनजागरुकता के लिए प्रचार प्रसार भी हो रहा है। उन्होंने मातहत अधिकारियों को स्वास्थ्य के लिए सभी जरूरी कदम उठाने की सूचना दी। बैठक में प्रांत अधिकारी काजलबेन गामित, तीनों तहसीलों के तहसीलदार, टीडीओ व अन्य अधिकारी मौजूद थे।
https://www.patrika.com/kanpur-news/youth-matched-symptoms-of-corona-in-self-on-the-government-helpline-5900510/

https://www.patrika.com/jaipur-news/corona-virus-effected-doctors-now-5903075/

https://twitter.com/INCIndia/status/1239872860111462400?s=20

https://twitter.com/rpbreakingnews/status/1239881668175040512?s=20

कोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

मास्क पहनकर कामकाज
वांसदा. कोरोना वायरस का खौफ हर तरफ दिख रहा है। वांसदा वकील मंडल से जुड़े सभी वकील भी कोर्ट समय के दौरान मास्क पहनकर कामकाज करते दिखे।

Home / News Bulletin / कोरोना वायरस: डांग प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो