scriptदिनदहाड़े प्रधानाध्यापिका को बाइक से टक्कर मारी, बुरी तरह पीटा, देशी कट्टा दिखाकर लूटा,अस्पताल में भर्ती : पांचवीं बोर्ड परीक्षा के पेपर लेने मंगाल स्कूल से पैदल निकली थी | In broad daylight, the headmistress was hit by a bike, beaten badly, robbed at gunpoint, admitted to hospital: Mangal had left the school on foot to collect the papers for the fifth board exam | Patrika News
झालावाड़

दिनदहाड़े प्रधानाध्यापिका को बाइक से टक्कर मारी, बुरी तरह पीटा, देशी कट्टा दिखाकर लूटा,अस्पताल में भर्ती : पांचवीं बोर्ड परीक्षा के पेपर लेने मंगाल स्कूल से पैदल निकली थी

n broad daylight, the headmistress was hit by a bike, beaten badly, robbed at the sight of a country-made pistol,
Hospitalized: Mangal had left school on foot to collect the fifth board exam papers.

झालावाड़Apr 27, 2024 / 06:03 pm

jagdish paraliya

  • झालरापाटन. सुनेल मार्ग पर बिरियाखेड़ी तिराहा व गांव मंगाल के बीच शनिवार को दिनदहाड़े एक ​सरकारी स्कूल की ​प्रधानाध्यापिका को सड़क पर बुरी तरह पीटा, लात घूसे मारे और देशी कट्टा दिखाकर लूटपाट की। प्रधानाध्यापिका को झालरापाटन के राजकीय सेटेलाइट चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
झालरापाटन.सुनेल मार्ग पर बिरियाखेड़ी तिराहा व गांव मंगाल के बीच शनिवार को दिनदहाड़े एक ​सरकारी स्कूल की ​प्रधानाध्यापिका को सड़क पर बुरी तरह पीटा, लात घूसे मारे और देशी कट्टा दिखाकर लूटपाट की। प्रधानाध्यापिका को झालरापाटन के राजकीय सेटेलाइट चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
पुलिस के अनुसार झालावाड़ अशोक विहार कॉलोनी निवासी प्रधानाध्यापिका चंद्र रेखा बालोत ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि वह पिछले 8 वर्ष से राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंगाल में प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात है। शनिवार सुबह 11 बजे वह मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पांचवीं बोर्ड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र लेने के लिए विद्यालय से बिरियाखेड़ी तिराहा तक पैदल निकली थी। यहां से वाहन में बैठकर झालरापाटन आना था। इसी बीच 11.20 बजे उसे एक बाइक सवार रास्ते में मिला। जिसने गले में चेन पहन रखी थी। वह शक्ल से जरायपेशा (कंजर) लग रहा था। उसने जरेल गांव का रास्ता पूछा। इस पर चंद्ररेखा ने कहा कि उसे रास्ता पता नहीं है। इस पर वह बाइक लेकर आगे बढ़ गया और वह भी वहां से रवाना हो गई।
दांत टूटे, हाथ में फ्रेक्चर

इसी दौरान वह बाइक को मोड़कर वापस लाया और मोबाइल से उसने किसी से बात की और फिर बाइक से उसे ज़ोर से टक्कर मारी जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गई। इसी दौरान वह देशी कट्टा दिखाकर मेरे ऊपर बैठ गया और मेरे मुंह पर मुक्के मारे। इससे दांत टूट गए और मुंह से खून आने लगा। इसके बावजूद भी उसने लातों घूसों से उस पर वार किए जिससे उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। हमलावर ने उसके सोने के टॉप्स, लोंग खोल लिए तथा नकदी के बारे में पूछा जिस पर उसने मना कर दिया तो वह वापस बाइक से मंगाल की ओर चला गया।
आरोपी की पहचान, पुलिस तलाश में

  • कुछ देर में जैसे तैसे वह वापस स्कूल जाने लगी तो रास्ते में उसे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शांतिबाई मिली जिसे उसने घटनाक्रम बताया और उसके साथ गांव पहुंची जिस पर गांव वाले एकत्र हो गए और घटनाक्रम की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रधानाध्यापिका को उपचार के लिए सैटेलाइट अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। प्रधानाध्यापिका ने बताया कि सदर थाना अधिकारी भूपेश दयाल ने उन्हें अस्पताल में आरोपी की पहचान के लिए कुछ फोटो दिखाए हैं जिसमें से उसने वारदात करने वाले व्यक्ति को पहचाना है। इसके बाद पुलिस ने इसकी तलाश में अलग-अलग टीमें भेजी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो