scriptजयपुर : सड़क धसने से 20 फीट नीचे गिरा ऑटो, बाल बाल बचे चालक और युवती | Major accident in Jaipur, auto falls 20 feet below | Patrika News
ख़बरें सुनें

जयपुर : सड़क धसने से 20 फीट नीचे गिरा ऑटो, बाल बाल बचे चालक और युवती

यह घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। इस घटना में अचानक ऑटो जमीन में समा गया।

नई दिल्लीJan 23, 2021 / 01:11 pm

Shaitan Prajapat

photo_2021-01-23_13-11-09.jpg

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। शहर के चौमूं हाउस सर्किल के पास सड़क धस गई, जिससे 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। एक ऑटो इस गड्ढे में गिर गया। खबरों के अनुसार, इस दौरान ऑटो में सवार युवती और चालक भी गिर गए। बताया जा रहा है यह घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। इस घटना में अचानक ऑटो जमीन में समा गया। हालांकि इस हादसे में किसी जो गहरी चोट नहीं है। सोशल मीडिया पर इस हादसे की तस्वीरे वायरल हो रही है। इन फोटो को देखकर हर कोई हैरान है।

चालक और युवती को अस्पताल में कराया भर्ती
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गढ्ढे में गिरे ऑटो चालक और युवती को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है। शुरुआत जांच में सीवर लाइन या पेयजल लाइन टूटने के चलते ही घटना घटित होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

2017 में हुआ था बड़ा हादसा
इस हादसे के बाद घटनास्थल पर पुलिस ने एतिहात के चलते चारो ओर बैरिकेडिंग कर इलाके को सील कर दिया है। यहां से गुजरने वाले वाहनों को दूसरे समानानंतर मार्गों से निकाला जा रहा है। अचानक जमीन धंसने की इस घटना के बाद ऑटो लगभग दो मंजिले करीब 20 फीट नीचे जा गिरा। वहीं इसके बाद वहां लगी एक भारी-भरकम ट्रैफिक लाइट भी इस गड्ढे़ में जा गिरी। बताया जा रहा है कि साल 2017 में भी यहां पर एक बहुत बड़ा हादसा हुआ था। खबरों के अनुसार, यहां पर नमक के बोरों से भरा हुआ एक ट्रक एक कार पर पलट गया था। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra

Home / News Bulletin / जयपुर : सड़क धसने से 20 फीट नीचे गिरा ऑटो, बाल बाल बचे चालक और युवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो