scriptएमबीबीएस छात्र ने बीटेक छात्रा से की छेड़छाड़, रोडवेज बस में करने लगा ईलू ईलू, जाने मामला | MBBS student molests B.Tech student, starts flirting with her in a roadways bus, know the matter | Patrika News
समाचार

एमबीबीएस छात्र ने बीटेक छात्रा से की छेड़छाड़, रोडवेज बस में करने लगा ईलू ईलू, जाने मामला

लखनऊ से बरेली के सफर में एक एमबीबीएस का छात्र बीटेक छात्र के साथ रोडवेज की बस में ईलू ईलू करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उस पर कमेंट करने लगा।

बरेलीApr 22, 2024 / 02:35 pm

Avanish Pandey

फाइल फोटो

बरेली। लखनऊ से बरेली के सफर में एक एमबीबीएस का छात्र बीटेक छात्रा के साथ रोडवेज की बस में ईलू ईलू करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उस पर कमेंट करने लगा। छात्रा ने अपनी सीट बदली इसके बाद भी उसने अपनी हरकतें बंद नहीं की।
रोडवेज चालक ने फरीदपुर थाने के सामने रोकी बस तो फरार हो गया मनचला

शनिवार को रुहेलखंड डिपो में बीटेक की छात्रा अपने घर लौट रही थी। रात करीब आठ बजे जब बस टिसुआ पहुंची तो पीछे की सीट पर बैठा युवक छेड़छाड़ करने लगा। वह नशे में था। छात्र ने पहले नजरअंदाज किया, लेकिन उसकी हरकतें बढ़ती गईं। जिस पर छात्र ने शोर मचाया। सवारी और चालक परिचालक ने छात्र को डांटा तो वह धमकी देने लगा। उसने कहा कि वह गोरखपुर का रहने वाला है और एमबीबीएस कर रहा है। उसने चालक और परिचालक को भी जान से मारने की धमकी दी। काफी कहासुनी के बाद चालक ने फरीदपुर थाने के सामने बस रोक दी। आरोपी छात्र को पुलिस को सौंपने से पहले ही वह बस से कूद कर फरार हो गया।
फरीदपुर पुलिस को दी तहरीर, छात्र की नहीं हो पा रही पहचान

बरेली शहर की रहने वाली छात्रा ने पूरे मामले की तहरीर फरीदपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है लेकिन एमबीबीएस छात्रा की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस ने रोडवेज के परिचालक से पूछताछ की है। छात्र देखने में कैसा था। कहां से कहां तक की उसने टिकट ली थी, लेकिन अभी तक पुलिस एमबीबीएस छात्र को ट्रेस नहीं कर सकी है।

Hindi News/ News Bulletin / एमबीबीएस छात्र ने बीटेक छात्रा से की छेड़छाड़, रोडवेज बस में करने लगा ईलू ईलू, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो