scriptप्री मानसून सिस्टम सक्रिय, 3 डिग्री पारा लुढ़का, मिली राहत   | Pre monsoon system active, mercury dropped by 3 degrees, relief received | Patrika News
समाचार

प्री मानसून सिस्टम सक्रिय, 3 डिग्री पारा लुढ़का, मिली राहत  

गरज-चमक के साथ बारिश, कई क्षेत्रों की बिजली गुल,  स्टेशन से लेकर इंदौर रोड की कॉलोनियों में मेन लाइन की बिजली चली गई मुंबई में बारिश का असर यहां भी दिखा प्री मानसून सिस्टम सक्रिय होने के बाद जिले में बारिश शुरू हो गई है। पश्चिमी विक्षोभ और मुंबई में बारिश का असर यहां भी […]

खंडवाJun 10, 2024 / 11:47 am

Rajesh Patel


गरज-चमक के साथ बारिश, कई क्षेत्रों की बिजली गुल, स्टेशन से लेकर इंदौर रोड की कॉलोनियों में मेन लाइन की बिजली चली गई

मुंबई में बारिश का असर यहां भी दिखा

प्री मानसून सिस्टम सक्रिय होने के बाद जिले में बारिश शुरू हो गई है। पश्चिमी विक्षोभ और मुंबई में बारिश का असर यहां भी दिखा, रविवार को पूरे दिन बादल और धूप के बीच आंख मिचौली होती रही, लेकिन शाम अचानक मौसम बदला और रात में गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश शुरू हो गई। कई क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई तो बिजली भी गुल हो गई। स्टेशन से लेकर इंदौर रोड की कॉलोनियों में मेन लाइन की बिजली चली गई। जिसका फाल्ट खोजने की कोशिश में देर रात तक बिजली कंपनी के कर्मचारी परेशान होते रहे। 
तीन डिग्री लुढ़का पारा, 37 डिग्री रिकॉर्ड

रात में बारिश से पहले दिनभर आसमान में धूप और बादल छाए रहने से उमस भी हई लोग गर्मी से बेहाल रहे। आसमान में बादल छाए रहने से दिन का पारा तीन डिग्री नीचे आया। अधिकतम पारा 37 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। देर शाम अचानक बारिश से राहत मिली। इस बीच बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इससे कई मोहल्ले में घुप अंधेरा छाया रहा। बिजली कर्मचारियों को फाल्ट खोजने में पसीना छूट गया। 
कई मोहल्लों में आधी रात तक घुप अंधेरा

बारिश आने से सिविल लाइंस लेकर इंदौर रोड तक मेन लाइन में फाल्ट आने से कई मोहल्ले की बिजली गुल हो गई। बाम्बे बाजार के घरों में अंधेरा रहा। इसी तरह लवकुश नगर, आनंद नगर समेत शहर के विभिन्न मोहल्ले के साथ ही आस-पास के गांवों में घंटों ब्लैक आउट की स्थित बनी रही। कुछ जगहों पर आधी रात के बाद बिजली आपूर्ति शुरू हो गई। लेकिन ज्यादातर जगहों पर बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हो पाई। 

Hindi News/ News Bulletin / प्री मानसून सिस्टम सक्रिय, 3 डिग्री पारा लुढ़का, मिली राहत  

ट्रेंडिंग वीडियो