scriptशादी के लिए दिया समय, फिर मुकर गया | Time given for marriage, then turned back | Patrika News
इंदौर

शादी के लिए दिया समय, फिर मुकर गया

– हीरानगर इलाके का मामला, झांसा देकर करता रहा बलात्कार
 

इंदौरOct 17, 2019 / 06:18 pm

kamlesh guru

शादी के लिए दिया समय, फिर मुकर गया

शादी के लिए दिया समय, फिर मुकर गया

इंदौर. दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा दिया और बलात्कार करता रहा। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो १५ अक्टूबर तक शादी का एग्रीमेंट किया। बाद में इससे भी मुकर गया।
हीरानगर पुलिस ने द्वारकापुरी इलाके में रहने वाली २२ वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर विजय पटेल निवासी मेघदूत नगर के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया। विजय खरगोन का रहने वाला है। इंदौर में रहकर निजी कंपनी में वह नौकरी करता है। जून २०१९ में एक महिला मित्र के जरिए विजय की पहचान युवती से हुई। दोनों मिलने लगे तो दोस्ती हो गई। इसके बाद विजय ने युवती को शादी करने का झांसा देकर ज्यादती करता रहा। युवती जब भी शादी के लिए कहती तो टालमटोली कर देता। कुछ समय पहले युवती ने जब विजय के परिवार से शादी की बात करने को कहा तो उसने एक एग्रीमेंट बनाकर दिया। इसमें १५ अक्टूबर तक शादी कर लेने की बात उसने कही। ये समय भी निकल गया और शादी से इनकार कर दिया। उसका कहना था परिवार के लोग शादी के लिए तैयार नहीं हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर विजय की तलाश शुरू कर दी है।

२८ फ्लैटो पर कर लिया जबरन कब्जा

इंदौर. बिल्ंिडग में २८ फ्लैटो पर जबरन कब्जा कर लिया गया। जब फरियादी इन फ्लैट पर कब्जा हटाने को कहता तो उसे धमकाया जाता। लसूडिय़ा पुलिस ने मो. अली उस्मानी निवासी मदीना नगर की रिपोर्ट पर निखिल कोठारी डॉयरेक्टर मेसर्स होराइजल ओसिस ग्रीन पार्क निपानिया, राजेश जैन निवासी तुकोगंज, शुभम, राजेश मीणा के खिलाफ अवैध कब्जे व धमकाने का केस दर्ज किया। निपानिया स्थित होराइजल ओसिस ग्रीन पार्क में फरियादी के पास २८ फ्लैट है। इन फ्लैट पर आरोपियों ने जबरन कब्जा कर लिया। जब कब्जा हटाने को कहां तो उसे धमकाया गया। मामले
की शिकायत फरियादी ने पुलिस को की। उसने इन फ्लैट के दस्तावेज भी दिए। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो