script‘स्क्रीन के ‘संस्कारी पिता’ आलोक नाथ ने मेरे साथ…’, Narayani Shastri ने खोले काले चिट्ठे  | Tv actress narayani shastri reveals positive character of alok nath | Patrika News
मनोरंजन

‘स्क्रीन के ‘संस्कारी पिता’ आलोक नाथ ने मेरे साथ…’, Narayani Shastri ने खोले काले चिट्ठे 

Narayani Shastri on Alok Nath: नारायणी शास्त्री ने आलोक नाथ पर चौकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ‘आई लव हिम सो मच।’ इससे पहले बॉलीवुड में संस्कारी पिता का रोल निभाने वाले आलोक नाथ पर कई फीमेल स्टार्स ने एक्टर के कैरेक्टर पर उंगलियां उठाई थीं।

मुंबईApr 16, 2024 / 08:47 am

Kirti Soni

Narayani Shastri on Alok Nath: साल 2018 में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में #Metoo कैंपेन चला था जिसमें कई फिल्मी स्टार्स पर फीमेल एक्ट्रेस ने शोषण करने का आरोप लगाया था। #Metoo कैंपेन के बाद ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े कई बड़े नाम सामने आए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड में संस्कारी पिता का रोल निभाने वाले आलोक नाथ का नाम भी शामिल है। आलोक नाथ पर भी कई एक्ट्रेस ने तरह- तरह के आरोप लगाए थे और उनके कैरेक्टर पर उंगलियां भी उठाई गई थीं।
नारायणी शास्त्री ने आलोक नाथ पर चौकाने वाले खुलासे किए हैं। टीवी एक्ट्रेस ने आलोक नाथ के बारे में खुलकर बात की और उनको लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। नारायणी शास्त्री ने आलोक नाथ के साथ ‘पिया का घर’ टीवी सीरियल में काम किया था। सीरियल में नारायणी ने आलोक नाथ की बेटी का रोल निभाया था। एक्ट्रेस नारायणी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “ओह आई लव हिम सो मच। ये जो उनके कैरेक्टर पर उनके ऊपर आरोप लगे थे मुझे नहीं पता ये क्या थे। वो क्या है ना आलोक जी असल में मेरे बहुत ही पसंदीदा को-एक्टर्स में से एक हैं। उनके साथ मुझे काम करने में जितना मजा आया वो कभी किसी के साथ नहीं आया है।”
यह भी पढ़ें: सलमान खान के लिए हुई करीब आधा दर्जन फायरिंग, ये 5 बातें बताती हैं सच्चाई

नारायणी शास्त्री ने आगे बताया, “मेरा उनके साथ में पर्सनल एक्सपीरिएंस ये रहा है। हमारे यूनिट में 4 से 5 लड़कियां थीं और वो हम सभी को बहुत रिस्पेक्ट करते थे। मैं किसी की भी गलत बात बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। अगर वो ऐसा मेरे या दूसरी लड़कियों के साथ करते तो मैं जरूर बोलती। वो हम सभी की बहुत इज्जत करते थे। आप उन लड़कियों से भी पूछ सकते हो।”
नारायणी शास्त्री ने कहा, “हम कितनी पार्टीज करते थे, आलोक जी के घर पर ही पार्टी होती थी। वो बहुत ज्यादा ड्रिंक करते थे लेकिन उन्होंने कभी बद्तमीजी नहीं की। उनकी लाइफ में क्या हुआ है, उसके बारे में मुझे नहीं लगता है कि कई कमेंट करना चाहिए। हमारे साथ वो बहुत अच्छे थे।”

Home / Entertainment / ‘स्क्रीन के ‘संस्कारी पिता’ आलोक नाथ ने मेरे साथ…’, Narayani Shastri ने खोले काले चिट्ठे 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो